December 4, 2022 2:21 pm
featured देश मनोरंजन

Raju Srivastava Health Update: राजू की हालत स्थिर, परिवार ने कहा अफवाहों पर न दें ध्यान

Raju Shrivastav Raju Srivastava Health Update: राजू की हालत स्थिर, परिवार ने कहा अफवाहों पर न दें ध्यान
नई दिल्ली। बीते चार दिनों से कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव राजधानी दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती हैं। बीते बुधवार को सुबह वर्कआउट करते वक्त राजू श्रीवास्तव की तबीयत अचानक बिगड़ गई थी जिसके बाद वो बेहोश होकर वहीं गिर गए थे। इसके बाद उन्हें जिम से इलाज के लिए एम्स ले जाया गया जहां उनका अभी इलाज चल रहा है।
मिली जानकारी के मुताबिक, डॉक्टरों ने कॉमेडियन में हार्ट अटैक की पुष्टि की है। एंजियोप्लास्टी और ब्रेन के डैमेज होने के बाद अब उनके स्वास्थ्य में सुधार देखने को मिल रहा है। सूत्रों की मानें तो अब राजू श्रीवास्तव की उंगलियों के बाद उनके शोल्डर में भी मूवमेंट होती नजर आ रही है जो कि इनके चाहने वालों के लिए एक अच्छी खबर है।
राजू श्रीवास्तव (Comedian Raju Srivastav) के परिवार की तरफ से उनकी हेल्थ को लेकर स्टेटमेंट जारी किया गया है। ट्विटर पर एक स्टेटमेंट जारी करते हुए लिखा गया है,

 “राजू श्रीवास्तव जी की हालत स्थिर है। हम उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं। डॉक्टर उनका इलाज कर रहे हैं और अपनी पूरी कोशिश कर रहे हैं। सभी शुभचिंतकों को उनके निरंतर प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद। कृपया किसी भी अफवाह/फर्जी खबर पर ध्यान न दें। कृपया उसके लिए प्रार्थना करें।”
राजू श्रीवास्तव अपनी फिटनेस का काफी ध्यान रखते थे। राजू, जिम और वर्कआउट को मिस कभी नहीं करते थे। वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और हमेशा फैंस को हंसाना ही उनका मकसद होता था। राजू के इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई फनी और मजेदार वीडियो आपको देखने को मिल जाएंगी।
‘गजोधर’ के नाम से पुकारते थे लोग
राजू श्रीवास्तव को लोग गजोधर के नाम से भी पुकारते हैं। गौरतलब है कि एक पीढ़ी राजू श्रीवास्तव के जोक्स पर हंसते हुए बढ़ी हुई है। वो एटरटेनमेंट इंडस्ट्री में 1980 के दशक के अंत से सक्रिय हैं। हालांकि उन्हें पहचान ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ के पहले एडिशन से मिली। उन्होंने ‘मैंने प्यार किया’, ‘बाजीगर’, ‘बॉबे टू गोवा’ (रीमेक) और ‘आमदनी अठन्नी खर्चा रुपैया’ में अभिनय किया। श्रीवास्तव ने ‘बिग बॉस’ सीजन तीन में भी भाग लिया था।

Related posts

पांच रुपए में मिल रहा मरीजों के तीमारदारों को भर पेट भोजन

Rani Naqvi

किरण रिजिजू की चेतावनी, भारत के आंतरिक मामले में दखल ना दे चीन

Rahul srivastava

लखनऊ में जल्द ही कमिश्नरेट पुलिस को मिलेगा नया तोहफा

Shailendra Singh