SHILPA राज कुंद्रा की बढ़ी मुश्किलें, कोर्ट ने 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेजा

अश्लील फिल्में बनाने के मामले में गिरफ्तार हुए शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा की मुश्किलें बढ़ गई हैं। जहां कोर्ट ने 23 जुलाई तक राज कुंद्रा और रयान को पुलिस हिरासत में भेज दिया है।

CBI ने कुंद्रा का मोबाइल किया सीज

बता दें कि मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा को कोर्ट में पेश किया। जहां सुनवाई के दौरान राज कुंद्रा ने बताया कि वो इस धंधे से काफी पैसा कमा रहे थे। वहीं क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा के मोबाइल को सीज कर लिया है। कोर्ट में पुलिस ने राज कुंद्रा की ज्यादा से ज्यादा दिनों की कस्टडी की मांग की थी। इसके बाद कोर्ट ने उन्हें 23 जुलाई तक पुलिस की कस्टडी में भेज दिया।

कल देर रात किया गया गिरफ्तार

जानकारी दे दें कि कल रात बिजनेसमैन राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें कुछ ऐप पर दिखाने के आरोप में गिरफ्तार किया था। जहां गिरफ्तारी के बाद वो करीब 4 घंटों तक मुंबई क्राइम ब्रांच में रहे। इसके बाद राज का मेडिकल हुआ।

कई सालों की हो सकती है जेल

दरअसल ऐसे मामलों में आरोपी के खिलाफ IT एक्ट और IPC की धाराओं में मामला दर्ज किया जाता है। और आरोपी के दोषी करार होने पर कई सालों तक की जेल होती है।

फरवरी 2021 में मामला किया था दर्ज

ऊधर क्राइम ब्रांच ने बताया कि फरवरी 2021 में हमने मुंबई में अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें कुछ ऐप पर दिखाए जाने का मामला दर्ज किया था। उधर मुंबई पुलिस आयुक्त की ओर से बयान में बताया गया है कि, क्राइम ब्रांच ने फरवरी में मामला दर्ज किया था। और सोमवार को राज कुंद्रा को गिरफ्तार कर लिया गया।

69000 सहायक शिक्षक भर्ती में आरक्षण घोटाले को है भाजपा की संस्थागत सहमति: मनोज यादव

Previous article

कोरोना ने कैसे आर्थिक मोर्चे पर किया होटल इंडस्ट्री को प्रभावित, पढ़िए इस बातचीत के कुछ अंश

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured