September 17, 2021 1:42 pm
featured मनोरंजन

राज कुंद्रा की अग्रिम जमानत याचिका पर सुनवाई टली, अब 7 अगस्त को होगी सुनवाई

खुलासा: राज कुंद्रा ने KANPUR की महिला के खाते में क्यों भेजे करोड़ों रुपए, पढ़ें पूरी खबर

पॉर्न वीडियो स्ट्रीमिंग करने के आरोपों में फंसे फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। राज कुंद्रा की अग्रिम जमानत याचिका की सुनवाई आज टल गई है। अब सेशंस कोर्ट में मामले की सुनावई 7 अगस्त को होगी।

न्यायिक हिरासत के फैसले को दी थी चुनौती

बता दें कि राज कुंद्रा ने न्यायिक हिरासत के फैसले को चुनौती देते हुए बॉम्बे हाईकोर्ट में जमानत अर्जी दाखिल की थी। जहां आज मामले की सुनवाई में जस्टिस गड़करी ने राज कुंद्रा की जमानत अर्जी को 7 अगस्त तक के लिए टाल दिया है। और अब इस मामले में अगली सुनवाई 7 अगस्त को होगी।

19 जुलाई से जेल में है राज कुंद्रा

राज कुंद्रा मामले की जांच पिछले साल से महाराष्ट्र साइबर सेल कर रही है। और साइबर सेल ने ही राज के खिलाफ FIR दर्ज की थी। जिसके बाद राज कुंद्रा को 19 जुलाई को गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद कोर्ट ने उनकी जमानत याचिका खारिज कर दी थी।

मामले में शिल्पा शेट्टी से भी पूछताछ

पुलिस ने मामले में शिल्पा शेट्टी से भी पूछताछ की है। पुलिस का कहना है कि अबतक हुई पूछताछ के आधार पर शिल्पा की संलिप्तता सामने नहीं आई है। वहीं खुलासा हुआ था कि राज कुंद्रा अबतक 119 पॉर्न फिल्म बना चुका है। जिसे 9 करोड़ रुपए में बेचने की तैयारी थी।

Related posts

अर्शी पब्लिसिटी के लिए बोल रही बिग बॉस में झूठ, माता पिता ने किया खुलासा

Breaking News

बिहार की राजनीति गरमाई, ट्विटर पर जारी शीत युद्ध, तेजस्वी भी मैदान में उतरे

Breaking News

वरुण गांधी ने चुनाव आयोग को बताया ‘दंतहीन बाघ’

Pradeep sharma