featured मनोरंजन

RRR के रिलीज होने से The Kashmir Files पर क्या असर? जानिए कौन सी फिल्म पड़ रही है भारी

द कश्मीर फाइल्स RRR के रिलीज होने से The Kashmir Files पर क्या असर? जानिए कौन सी फिल्म पड़ रही है भारी

विवेक अग्निहोत्री की फिल्म The Kashmir Files ने भारतीय सिनेमा में एक नया इतिहास रच दिया है। कमाई के मामले में द कश्मीर फाइल्स उन फिल्मों में शामिल हो गई है। जिसने रिलीज होते ही शानदार कलेक्शन किया। इस फिल्म की आलोचना होने के बावजूद भी दर्शकों ने इस फिल्म को काफी पसंद किया। लेकिन अब इस फिल्म की कमाई में गिरावट देखने को मिल रही है। और अब तक हर दिन शानदार कमाई करने वाली द कश्मीर फाइल्स को बाहुबली के फेम एसएस राजामौली की फिल्म RRR टक्कर दे रही है। तो आइए जानते हैं इन दोनों फिल्मों में से कौन सी फिल्म किस पर भारी पड़ रही है और अभी तक दोनों फिल्मों का कलेक्शन कितना हुआ है।

दरअसल ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करते हुए जानकारी दी है कि RRR के रिलीज होने की वजह से द कश्मीर फाइल्स की कलेक्शन पर फर्क पड़ा है। शुक्रवार को द कश्मीर फाइल्स की कमाई 4.50 करोड़ हुई थी। और अभी तक इस फिल्म की कुल कमाई 211.83 करोड़ हो चुकी है। 

वही RRR के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें RRR फिल्म सिनेमाघरों में शुक्रवार को रिलीज हुई। शुक्रवार को इस फिल्म का कलेक्शन करीब 20 से 25 फ़ीसदी दर्ज किया गया वहीं शनिवार को इस फिल्म का कलेक्शन 30 करोड रुपए तक रहा। ऐसे में आरआर फिल्म की अभी तक 42 करोड़ 50 लाख रुपए की कमाई हो चुकी है।

कमाई के लिए RRR ने खेला गेम

बॉक्स ऑफिस इंडिया की ताजा रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म की लगातार तेजी से हो रही कमाई की वजह टिकट का हाई प्राइस हो सकता है। हालांकि अनुमान है कि रविवार को इस फिल्म की बेहतर कमाई हो सकती हैं गुजरात, सेंट्रल इंडिया, बिहार, उत्तर प्रदेश से फिल्म का अच्छा कलेक्शन हो सकता है।

RRR और TKF के बीच कांटे की टक्कर 

द कश्मीर फाइल्स और आरआर दोनों ही फिल्में एक दूसरे को टक्कर दे रही हैं द कश्मीर फाइल का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन लगातार बढ़ता जा रहा है। बावजूद इसके एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी RRR फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। और RRR हिंदी, तमिल, मलयालम, कन्नड़ भाषा में रिलीज की गई है। वही द कश्मीर फाइल्स को कोई अन्य भाषा में डब करके रिलीज नहीं किया गया है।

Related posts

आजम खान का विचादित बयान, पीएम मोदी को बताया रावण

Rahul srivastava

कैशलेस ट्रांजेेक्शनः सरकार करेगी 100 शहरों के लिए पुरस्कारों की घोषणा

Rahul srivastava

डॉ. सुभाष सुंदरियाल के बताए उपाय अपनाएं, खुद को मौसमी बीमारियों से बचाएं    

Shailendra Singh