January 24, 2022 10:05 am
featured मनोरंजन

Vicky Kaushik Katrina Kaif Wedding: कैटरीना और विक्की के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत, जानिए क्या है वजह

KATRINA KAIF Vicky Kaushik Katrina Kaif Wedding: कैटरीना और विक्की के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत, जानिए क्या है वजह

Vicky Kaushik Katrina Kaif Wedding || बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और एक्टर विक्की कौशिक इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। जानकारी के मुताबिक यह दोनों फिल्मी हस्तियां 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। वही शादी से कुछ दिनों पहले इस बॉलीवुड कपल के खिलाफ राजस्थान के एक जिला विधिक सेवा प्राधिकरण में शिकायत दर्ज कराई गई है। आपको बता दें एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और एक्टर विक्की कौशिक के खिलाफ यह शिकायत सोमवार को दर्ज कराई गई थी।

गौरतलब है कि बॉलीवुड कपल 2 दिन बाद राजस्थान के सवाई माधोपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग कर रहे हैं। शादी के लिए इन दोनों ने सवाई माधोपुर के चौथे का बरवाड़ा स्थित एक होटल बुक किया है। 

Katrina Vicky Kaushik Katrina Kaif Wedding: कैटरीना और विक्की के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत, जानिए क्या है वजह

शिकायत दर्ज कराने के पीछे क्या है वजह

इसी रास्ते पर एक प्रसिद्ध चौथ माता मंदिर मौजूद है। लेकिन कैटरीना कैफ और विकी कौशिक की शादी के कारण यहां की ओर जाने वाले रास्ते को बंद कर दिया गया है। जिसके कारण मंदिर का रास्ता बंद है और श्रद्धालु मंदिर नहीं पहुंच पा रहे हैं। यही कारण है कि श्रद्धालुओं ने एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और एक्टर विक्की कौशिक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। 

किस ने दर्ज कराई बॉलीवुड कपल के खिलाफ शिकायत

राजस्थान के एक जिला विधिक सेवा प्राधिकरण में यह शिकायत सवाई माधोपुर में रहने वाली महिला नेत्र बिंदु सिंह जादौन ने दर्ज करवाई है। इस शिकायत में कैटरीना कैफ, विक्की कौशिक सहित सवाई माधोपुर के कलेक्टर और होटल फोर्ट बरवारा प्रबंधन पर आरोप लगाया गया है। वही महिला ने शिकायत दर्ज कराने की वजह मंदिर रास्ते से बंद होने की वजह से लोगों हो रही परेशानी को बताया है।

KATRINA KAIF 1 Vicky Kaushik Katrina Kaif Wedding: कैटरीना और विक्की के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत, जानिए क्या है वजह

श्रद्धालुओं को हो रही है परेशानी

दायर शिकायत के मुताबिक कैटरीना कैफ और विकी कौशल की शादी की वजह से प्रसिद्ध चौक मंदिर का रास्ता बंद कर दिया गया है। यह रास्ता 6 दिसंबर से 12 दिसंबर तक बंद रहेगा लेकिन इसकी वजह से कई श्रद्धालुओं को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में श्रद्धालुओं को 7 दिन तक यह परेशानी झेलनी पड़ेगी। 

 

Related posts

दिल्ली हिंसा की जांच कर रही पुलिस की स्पेशल सेल ने किया PFI के प्रेसिडेंट परवेज और सेक्रेटरी इलियास को गिरफ्तार 

Rani Naqvi

जानिए राष्ट्रपिता गांधी जी के बारे में…जिन्हें प्यार से लोग बुलाते थे बापू…

shipra saxena

मेरठ में खालिस्तान मूवमेंट से जुड़ा आतंकी गिरफ्तार किया गया ।

Mamta Gautam