featured मनोरंजन

फिटनेस ट्रेनर ‘कैजाद कपाड़िया’ के निधन से दुखी हुए टाइगर श्रॉफ

टाइगर श्रॉफ फिटनेस ट्रेनर 'कैजाद कपाड़िया' के निधन से दुखी हुए टाइगर श्रॉफ

टाइगर श्रॉफ के फिटनेस ट्रेनर कैजाद कपाड़िया का  निधन हो गया है, हांलाकि कैजाद के निधन की असली वजह सामने नहीं आयी है। बता दें कि कैजाद के निधन की   खबर टाइगर ने सोशल मीडिया पर दी ।

सोशल मीडिया पर टाइगर ने कैजाद की फोटो को शेयर करते हुए लिखा- रेस्ट इन पॉवर कैजाद सर। इसके साथ ही टाइगर ने हाथ जोड़ने वाली और हार्ट इमोजी भी शेयर की । वहीं विरल भयानी ने भी सोशल मीडिया पर कैजाद के निधन की खबर दी है। उन्होंने लिखा- फिटनेस इंडस्ट्री के लेजेंड, जिन्होंने कई व्यक्तियों की जिंदगी बदल दी वह हमे छोड़कर चले गए हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आपको बता दें कि इस खबर से पूरी फिटनेस इंडस्ट्री हैरान है वही विरल के पोस्ट पर कई स्टार्स ने भी कॉमेंट करके दुख जताया है। सिद्धांत कपूर ने लिखा- ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे। टाइगर की मां आयशा श्रॉफ ने हाथ जोड़ने वाली इमोजी शेयर की बता दें कैजाद की मुंबई में एक फिटनेस एकेडमी के11 एकेडमी ऑफ फिटनेस साइन्स थी।

फिल्म हीरोपंती 2

वहीं अगर टाइगर की आने वाली फिल्मों की बात करें तो  हाल ही में वो  अपनी फिल्म हीरोपंती 2 की शूटिंग करते  यूके  से लौटे हैं। बता दें कि ये फिल्म अहमद खान के निर्देशन में बनी रही हैं।

फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2

फिल्म में टाइगर श्रॉफ के साथ अभिनेत्री तारा सुतारिया भी नजर आने वाली हैं। ये दोनों  एक-दूसरे के साथ दूसरी बार स्क्रिन स्पेस शेयर करने जा रहे हैं। इससे पहले इन दोनों को फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ में देखा गया था।

Related posts

लालू: मुझे डराने की कोशिश मत करो, दिल्ली की कुर्सी उतार दूंगा

Srishti vishwakarma

उत्तर प्रदेशः हरदोई में दबंग युवकों ने लड़की से की छेड़छाड़ विरोध करने पर फाड़े कपड़े

mahesh yadav

Skin care : क्या आप हैं कोहनी और घुटने के फीके रंग से परेशान, तो ना दोहराएं ये गलती बार-बार

Nitin Gupta