January 27, 2022 1:16 am
featured मनोरंजन

इंटरनेशनल एमी अवार्ड 2021 के लिए सुष्मिता सेन की ‘आर्या’, नवाजुद्दीन सिद्दीकी की ‘सीरियस मैन’ हुई नामांकित

सुष्मिता सेन

अभिनेत्री सुष्मिता सेन इंटरनेशनल एमी अवार्ड 2021 में धमाकेदार एंट्री की है। लगभग 10 साल की ब्रेक के बाद एक बार फिर से अभिनेत्री सुष्मिता सेन फिर से पर्दे पर वापस आए है। अभिनेत्री सुष्मिता सेन को अपनी क्राईम ड्रामा सीरीज ‘आर्या’ के लिए इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड्स 2021 के लिए नॉमिनेट किया गया है। आपको बता दें पिछले ही साल अभिनेत्री सुष्मिता सेन को छोटी प्लेटफार्म पर डेब्यू किया गया था। अभिनेत्री को उनकी बेहतरीन अभिनय और परफॉर्मेंस के लिए सराहा भी गया था। हालांकि इस सीरीज में भी अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने कई अवार्ड अपने नाम की और यह साबित कर दिया कि उनका जादू अभी भी बरकरार है।

अभिनेत्री सुष्मिता सेन में इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड्स की जानकारी देते हुए ट्वीट किया है।  इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड्स में इंटरनेशनल ड्रामा सीरीज भारत आर्या को नॉमिनेट किया गया है। अभिनेत्री नहीं लिखा ‘भारत…टीम आर्या को बधाई!

साथ ही इसी साल इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड्स के लिए अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की नेटफ्लिक्स फिल्म ‘सीरियस मैन’ के बेस्ट एक्टर कैटेगरी में नामांकित की गई है। 

अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने कहा “”मैं दुनियाभर के दर्शकों के प्यार और विश्वास से अभिभूत हूं, जिन्होंने हमारी मेहनत के लिए प्रोत्साहित किया उन्हें मैं तहे दिल से धन्यवाद देना चाहती हूं।”

निर्देशक राम माधवानी ने कहा कि इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड्स के लिए नामांकित होना गर्व और विनम्रता और सच्ची खुशी की भावना है। आर्या की पूरी टीम और कलाकारों को उनके अपार समर्थन, विश्वास और प्यार के लिए बधाई। यह नामांकन वास्तव में पूरी टीम के कठिन काम की पुष्टि करता है।”

Related posts

सोशल मीडिया पर दो पोस्टर वायरल, गोवा में ‘न्यूड पार्टी’ का प्रचार प्रसार

Rani Naqvi

कोरोना अपेडट: नए मामलों में आई मामूली गिरावट, पांचवें दिन 16 हजार से कम केस

Yashodhara Virodai

ग्रेटर नोएडा, दिल्ली, गाजियाबाद से पैदल चलकर आए सैकड़ों मजदूर

Rani Naqvi