featured मनोरंजन

I-T छापे विवाद पर सोनू सूद ने तोड़ी चुप्पी, कहा कर भला तो हो भला

सोनू सूद I-T छापे विवाद पर सोनू सूद ने तोड़ी चुप्पी, कहा कर भला तो हो भला

बॉलीवुड एक्टर और गरीबों के मसीहा कहे जाने वाले सोनू सूद ने इनकम टैक्स डिपार्टमेंट मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ दी। एक्ट्रेस सोनू सूद ने मीडिया के सारे एक बयान जारी किया है जिसमें उन्होंने कहा की उनकी तरफ से सच्चाई बताने की जरूरत नहीं है उन्होंने आगे कहा उनकी फाउंडेशन का एक ही रुपया गरीबों और जरूरतमंदों के पास ही जाता है और उनकी जिंदगी बनता है।

सोनू सूद ने अपने बयान में आगे बताया कि सोनू ब्रांड्स से अपनी एंडोर्समेंट फीस चैरिटी को दान करने के लिए कहा। साथ ही सोनू ने ये भी कहा कि पिछले कुछ दिनों से वह लोगों की मदद नहीं कर पा रहे हैं। क्योंकि वह गेस्ट को अटेंड करने में व्यस्त हो गए थे।

एक्टर सोनू सूद ने अपनी पोस्ट में लिखा ‘ आपको हमेशा अपनी तरफ से कहानी बयां करने की जरूरत नहीं है। वह तो समय है जो सब कुछ बता देगा। मैंने कसम खाई है कि मैं अपने देश के लोगों की मदद करूंगा। मैं अपने देश के लोगों के लिए जितना हो सके उतना करूंगा। मेरे फाउंडेशन का एक ₹1 किसी जरूरतमंद व गरीब की जिंदगी को सुरक्षित करने में लगा है। 

सोनू सूद ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा ” मैंने हमेश अपने साथ काम करने वाले ब्रांड्स को भी यही कहा कि मेरी फीस को गरीबों के नाम चैरिटी कर दिया करें। हम ऐसे ही आगे बढ़ रहे हैं। बीते 4 दिनों से मैं कुछ गेस्ट को अटेंड कर रहा था जिस में व्यस्त था यही कारण है कि मैं लोगों की मदद नहीं कर पा रहा था। लेकिन अब मैं वापस आ गया हूं मेरी जिंदगी का सफर यूं ही चलता रहेगा।

Related posts

तेजस्वी यादव का दावा, सृजन घोटाले में सुशील मोदी के रिश्तेदार भी शामिल,

Ankit Tripathi

पीएम मोदी पड़ोसी मुल्क नेपाल पहुंचे, चार साल में ये है चौथा दौरा

Rani Naqvi

केजरीवाल का सियासी दांव, पूर्व सैनिक के परिवार को देंगे 1 करोड़ रुपए

shipra saxena