September 26, 2022 3:44 pm
featured मनोरंजन

पंचतत्व में विलीन हुए सिद्धार्थ शुक्ला, ओशिविरा श्मशान पर हुआ अंतिम संस्कार, परिजनों ने दी अंतिम विदाई

sidharth shukla news 37 पंचतत्व में विलीन हुए सिद्धार्थ शुक्ला, ओशिविरा श्मशान पर हुआ अंतिम संस्कार, परिजनों ने दी अंतिम विदाई
पंचतत्व में विलीन हुए सिद्धार्थ शुक्ला

टीवी की दुनिया के जाने माने अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार किया जा चुका है। ओशिविरा श्मशान पर सिद्धार्थ का अंतिम संस्कार हुआ। सिद्धार्थ को अंतिम विदाई देने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। सिद्धार्थ शुक्ला की मां भी और परिजन वहां पर मौजूद रहे। वहीं अंतिम संस्कार के दौरान सिद्धार्थ की सबसे करीबी मानी जाने वाली एक्ट्रेस शहनाज गिल भी मौजूद रहीं।

ओशिविरा श्मशान पर हुआ अंतिम संस्कार

वहीं सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद परिवार में मातम पसरा हुआ है। सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार ने बयान जारी करते हुए कहा था कि सिद्धार्थ खुद तक सीमित रहने वाले व्यक्ति थे इसलिए कृपया उनकी निजता, उनके परिवार की निजता का सम्मान करें।

‘हम सभी दुख में हैं, सिद्धार्थ की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करें’

पोस्टमॉर्टम के बाद सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार कर दिया गया है। सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार ने उनकी टीम के माध्यम से एक बयान जारी कर कहा, “हम सभी दुख में हैं। हम भी उतने ही स्तब्ध हैं जितने आप और हम सभी जानते हैं कि सिद्धार्थ खुद तक सीमित रहने वाले व्यक्ति थे इसलिए कृपया उनकी निजता, उनके परिवार की निजता का सम्मान करें। कृपया सभी उनकी आत्मा की शांति के लिये प्रार्थना करें।”

40 साल की उम्र में हुआ निधन

अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से हर कोई हैरान है। 40 साल की उम्र में सिद्धार्थ शुक्ला ने हार्ट अटैक के कारण दम तोड़ दिया। सिद्धार्थ शुक्ला को टीवी सीरियल बालिका वधु से पॉपुलैरिटी मिली। उसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। वो दिल से दिल तक सीरियल में भी नज़र आए। बॉलीवुड में डेब्यू उन्होंने Humpty Sharma Ki Dulhania फिल्म से किया। वहीं सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 के विनर रहे थे।

हाई प्रोटीन डायट ले रहे थे सिद्धार्थ शुक्ला, आखिरी बार हुई थी मां से बात

आखिरी बार बिग बॉस में आए थे नजर

12 दिसंबर 1980 को महाराष्ट्र के मुंबई में जन्मे सिद्धार्थ शुक्ला को आखिरी बार ओटीटी पर आ रहे शो बिगबॉस ओटीटी पर देखा गया था। इससे पहले वह डांस रियलिटी शो डांस दीवाने-3 पर शहनाज गिल के साथ नजर आए थे। सिद्धार्थ शुक्ला को हिट टीवी शो बालिका वधू और दिल से दिल तक धारावाहिक से लोकप्रियता हासिल हुई थी।

Related posts

जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा में सुरक्षाबलों पर आतंकी हमला, 2 जवान घायल

shipra saxena

उत्तराखंडः प्रशासन के खिलाफ अल्मोड़ा टैक्सी यूनियन का अनिश्चितकालीन के लिए हड़ताल

mahesh yadav

MP: थाने में चिपकाए गए बीजेपी सांसद के लापता होने के पोस्टर

mahesh yadav