January 28, 2022 11:45 am
featured मनोरंजन

सऊदी अरब में सलमान का जबरदस्त स्वागत, वॉल ऑफ फेम पर चमकेंगे हाथों के निशान

navbharat times 2 सऊदी अरब में सलमान का जबरदस्त स्वागत, वॉल ऑफ फेम पर चमकेंगे हाथों के निशान

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की सऊदी अरब की राजधानी रियाद गए हुए हैं। यहां उनका जबरदस्त स्वागत किया गया। सलमान यहां रेड सी इंटरनैशनल फिल्म फेस्टिवल में भाग लेने के लिए पहुंचे हैं।

वॉल ऑफ फेम' पर चमकेंगे सलमान खान के हाथों के निशान, सऊदी अरब में एक्टर का  बड़ा सम्मान-Salman Khan's handprints will shine on 'Wall of Fame', actor's  big respect in Saudi Arabia |

सऊदी अरब में सलमान का जबरदस्त स्वागत

सलमान खान की फैन फॉलोइंग केवल भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में है। ऐसे में जब सलमान सऊदी अरब पहुंचे तो उनका स्वागत भी कुछ खास तरीके से किया गया। यहां वॉल ऑफ फेम पर सलमान के हाथों के निशान लिए गए हैं।

salman khan red sea international film festival: Wow! सलमान खान को सऊदी अरब  में मिला खास सम्मान, 'वॉल ऑफ फेम' पर चमकेंगे हाथों के निशान - salman khan  hand prints taken for

सऊदी अरब के वुलावार्ड के वॉल ऑफ फेम में सलमान के हाथों के निशान लिए गए। सलमान खान ने इसका एक वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। एक्टर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे उनका स्वागत हो रहा है।

सऊदी अरब में सलमान खान को मिला खास सम्मान | salman khans hand prints added  to wall of fame in saudi arabia

बता दें कि सलमान खान हाल में अपने बहनोई आयुष शर्मा के साथ फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ में नजर आए थे। अब वह जल्द ही अपने आने वाली फिल्म ‘टाइगर 3’ की शूटिंग का दूसरा शेड्यूल कटरीना कैफ के साथ शुरू करेंगे।

Related posts

चन्द्रग्रहण 26 मई 2021: जानें क्या करें और किन चीजों से बचें?

Saurabh

एक बार फिर आमने-सामने होंगे ऐश्वर्या राय बच्चन और सलमान खान

Vijay Shrer

बीजेपी ने नीतीश को ठेंगा दिखाया- लालू यादव

Pradeep sharma