मनोरंजन

OTT प्लेटफॉर्म पर धूम मचाने को तैयार हैं राजकुमार राव और कृति सेनन ‘हम दो हमारे दो’ में आयेंगे एक साथ नजर

rakumar OTT प्लेटफॉर्म पर धूम मचाने को तैयार हैं राजकुमार राव और कृति सेनन 'हम दो हमारे दो' में आयेंगे एक साथ नजर

कृति सेनन और राजकुमार राव एक बार फिर से दर्शकों का मनोरंजन करते नजर आनेवाले हैं। बता दें दोनों को फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ में ऑडियंस ने काफी पसंद किया था।  और फिर से ये दोनों एकसाथ एक और कॉमेडी फिल्म में काम करने वाले हैं।

rajkumar OTT प्लेटफॉर्म पर धूम मचाने को तैयार हैं राजकुमार राव और कृति सेनन 'हम दो हमारे दो' में आयेंगे एक साथ नजर

जी हां कृति और राजकुमार राव अपनी अप्कमिंग फिल्म  ‘हम दो हमारे दो’ को लेकर काफा एक्साइटिड नजर आ रहे हैं। जो कि ओटीटी पर रिलीज की जायेगी।

बता दे कि इस फिल्म में ये दोनों यंग कपल का किरदार निभाने वाले हैं। जो अपने जीवन में खालीपन को  कम करने के लिये पेरेंट को अपनाने का फैसला करते हैं।  और उनके गोद लिए पेरेंट के किरदार में नजर आने वाले हैं परेश रावल और रत्ना पाठक शाह ।

अभी तक की कहानियों में आप देखते आय हैं कि बच्चे गोद लिये जाते थे, लेकिन इस फिल्म में पैरेंट गोद लेते हुए दिखाया जाने वाला है।

अब इस फिल्म की कहनी दर्शकों को कितनी पसंद आती है ये तो फिल्म की रिलीज के बाद ही पता चलेगा। बता दें कि फिल्म ‘हम दो हमारे दो’  कि कहनी काफी सुर्खियां बटौर रही है।

इस  फिल्म को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया जायेगा। आपको बता दें कि कोरोना काल के बाद सिनेमाघर खुलने के बाद फिल्मों को बड़े पर्दे रक रिलीज किया गया है।

लेकिन दर्शक अभी भी सिनेमाघरों मे जाने से बचते नजर आ रहे हैं।  सिनेमाघरों में ‘बेल बॉटम’, ‘चेहरे’ और ‘थलाइवी’ जैसी फिल्में रिलीज की गयी।

जिन्हें अच्छा रिसपॉन्स नहीं मिल पाया। वहीं अब मेकर्स का मानना है कि सिनेमाघरों में रिलीज करने का मतलब है अपना नुकसान करना। और यही वजह है कि अब फिल्मों को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा रहा है।

आपको बता दें कि  ‘राब्ता’, ‘अर्जुन पटियाला’, ‘लुका छुप्पी’ और ‘मिमी’ के बाद दिनेश विजान के साथ ‘हम दो हमारे दो’ कृति की  पांचवीं फिल्म होगी। कृति की मिमी के किरदार को भी दर्शकों का खूब प्यार मिला था।

 

Related posts

कम हीलोगों को पता होगा फिल्म जीरो का ये पहला नाम, “कैटरीना मेरी जान” था नाम

Rani Naqvi

करीना ने शेयर की अपने छोटे बेटे की पहली फोटो, सैफ के साथ खेलता दिखा छोटा नवाब

pratiyush chaubey

मोदी बायोपिक के लीड अभिनेता ने शिरडी में की पूजा-अर्चना, देखें तश्वीरें

bharatkhabar