January 29, 2022 6:00 am
भारत खबर विशेष मनोरंजन

नसीरुद्दीन शाह का भारतीय मुसलमानों पर फूटा गुस्सा, तालिबान की वापसी को लेकर भारतीय मुसलमानों को दिया ये संदेश….

News Naseeruddin Shah

नसीरुद्दीन शाह  अक्सर अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में बनें रहते हैं, और एक बार फिर  से नसीरुद्दीन शाह अपने बयान की वजह से मीडिया की हैडलाइन बने हुए हैं। जी हां अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने एक टवीट में अफगानिस्तान पर तालिबान के कब्जे को लेकर एक वीडियो बनाया है। लेकिन आपको बता दें ये वीडियो अफगानिस्तान के समर्थन में नहीं है।

bollywood47 नसीरुद्दीन शाह का भारतीय मुसलमानों पर फूटा गुस्सा, तालिबान की वापसी को लेकर भारतीय मुसलमानों को दिया ये संदेश....
बल्कि भारत में रह रहे भारतीय मुसलमानों के लिये है। जी हां इस बार  नसीरुद्दीन शाह का भारतीय मुसलमानों के लिये उनका गुस्सा फूटा है। जैसा कि आप सभी जानते हैं अफगानिस्तान के हालात कितने खराब  हैं । उसके बाद दुनियाभर में इस्लामिक आतंकवाद को लेकर बयानबाजी हो रही है।  बता दें कि अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने भारत के मुसलमानों को तालिबानियों को किसी भी प्रकार का  समर्थन करने के लिये मना किया है। और जो भारतीय मुसलमान तालिबान का समर्थन कर रहे हैं, उन पर  नसीरुद्दीन शाह का गुस्सा फूटा है।

नसीरूद्दीन शाह ने तालिबान का समर्थन करने वाले लोगों पर शिकंजा कसते हुए कहा कि हिंदुस्तान का इस्लाम अलहदा है। शाह ने कहा कि दुनिया के कई हिस्सों में जो इस्लामिक प्रथायें और रिवाज हैं लेकिन हिंदुस्तान काफी अलग मान्यतायें हैं। इतना ही नहीं शाद ने कहा कि अफगानिस्तान में तालिबानियों की वापसी पूरे विश्व के लिए चिंता का विषय  है। कुछ भारतीय मुस्लिमों का इन बर्बर लोगों के लिए जश्न करना चिंता की बात है। जो कि काफी खतरनाक हो सकता है।

इस्लाम कभी इस तरह ना बदले

वीडियो में नसीरुद्दीन ने कहा कि मैं दुआ करता हूं कि हिंदुस्तानी इस्लाम कभी इस तरह ना बदले कि हम उसे पहचान भी ना पायें।साथ ही उन्होंने मिर्जा गालिब की शायरी का सुनाते हुए कहा कि अल्लाह के साथ उनका नाता बेतकल्लुफ है. उन्होंने कहा, कि ‘मुझे राजनीतिक मजहब नहीं चाहिए.’ शाह ने कहा कि भारतीय मुसलमान बाकी दुनिया से अलग रहे हैं और उन्हें उम्मीद है कि आगे भी ऐसा ही रहेगा। इस वी़डियो के बाद से ही शाह मीडिया में छाये हुए हैं।

 

 

Related posts

अन्तर्राष्ट्रीय योग दिवस: महिलाओं के लिए पीरियड के दिनों में ये आसन हैं महत्वपूर्ण

bharatkhabar

मेरी रग-रग में समाये हुए हैं भाजपा और संघ के संस्कार : कल्याण सिंह

Shailendra Singh

गडकरी, पंकजा मुंडे की अनुपस्थिती बनी चर्चा का विषय, महाराष्ट्र सरकार की बैठक का मामला

bharatkhabar