featured मनोरंजन

Mumbai Cruise Drugs Party Case:  अनन्या पांडे से NCB की पूछताछ जारी, ‘ड्रग्स चैट’ पर पूछे जाएंगे सवाल

951503 ananya panday ncb 4565 Mumbai Cruise Drugs Party Case:  अनन्या पांडे से NCB की पूछताछ जारी, ‘ड्रग्स चैट’ पर पूछे जाएंगे सवाल

मुंबई क्रूड ड्रग्स मामले में अब एक्ट्रेस अनन्या पांडे की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। एनसीबी दफ्तर में दूसरे दिन अनन्या पांडे पूछताछ शुरू हो गई है।

 मुंबई में अनन्या पांडे से NCB की पूछताछ जारी

मुंबई क्रूड ड्रग्स मामले में अब एक्ट्रेस अनन्या पांडे की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। एनसीबी दफ्तर में दूसरे दिन अनन्या पांडे पूछताछ शुरू हो गई है। अनन्या को सुबह 11 बजे एनसीबी दफ्तर पहुंचना था लेकिन अनन्या तय समय पर एनसीबी दफ्तर नहीं पहुंची। एनसीबी को आर्यन और अनन्या के बीच नशे को लेकर चैट मिली है जिसके बाद एनसीबी ने समन किया था।

21 अक्टूबर की ड्रग्स चैट को लेकर पूछताछ

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 21 अक्टूबर को हुई पूछताछ में एनसीबी को कई अहम सबूत मिले हैं।  जिसमें ड्रग्स केस में सबसे बड़ा लिंक आर्यन की अनन्या संग चैट है। बताया जाता है कि इस चैट में आर्यन अपनी दोस्त अनन्या से पूछते हैं कि कुछ जुगाड़ हो सकता है क्या? इसके जवाब में अनन्या लिखती हैं कि मैं अरेंज कर दूंगी। माना जा रही है कि आर्यन गांजा को लेकर अनन्या से बात कर रहे थे।

गुरुवार को भी हुई थी अनन्या से पूछताछ

आपको बता दें कि मुंबई क्रूज शिप पार्टी मामले में अभिनेत्री अनन्या पांडे बयान दर्ज कराने के लिए गुरुवार को एनसीबी के सामने पेश हुईं। ड्रग्स केस में अनन्या पांडे को एनसीबी ने समन जारी कर गुरुवार दोपहर 2 बजे पूछताछ के लिए बुलाया था। एक्ट्रेस अनन्या पांडे के घर एनसीबी ने गुरुवार को छापा मारा था। यह रेड मुंबई के बांद्रा स्थित उनके घर पर की गई थी। अनन्या शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की दोस्त हैं।

Related posts

हर लड़की अपने ब्वायफ्रेंड से बड़ी सफाई से बोलती है ये झूठ, आप भी जानें

rituraj

राजस्थान की उच्च शिक्षा मंत्री को नामांकन मामले में कोर्ट से मिली राहत

Breaking News

असम चुनाव 2021: अमित शाह ने में चुनावी रैली को किया संबोधित,कांग्रेस और बदरूद्दीन अजमल पर साधा निशाना

Saurabh