भारत खबर विशेष मनोरंजन

जानें क्यों कंगना ने अपने नाम के पीछे से हटाया रनौत ?

kangana जानें क्यों कंगना ने अपने नाम के पीछे से हटाया रनौत ?

कंगना रनौत अपनी तीखी तेज तर्रार वाली इमेज से पहचानी जाती है, बॉलीवुड़ में कंगना के तीखे सुरों से हर कोई वाकिफ है। बता दें कि आजकल कंगना अपनी फिल्म थलाइवी को लेकर सुर्खियों में बनीं हुई हैं। इस फिल्म के लिये वो कोई भी कमी नहीं छोड़ना चाहती हैं। 10 सितम्बर को कंगना कि थलाइवी सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

kangana ranaut 15Oct2019 1200 जानें क्यों कंगना ने अपने नाम के पीछे से हटाया रनौत ?

जिसके लिये कंगना ने काफी पसीना बहाया है, हुबहु जयललीता के किरदार में उतरने की कोशिश की है। थोड़े दिन पहले कंगना ने एक पोस्ट शेयर की जिसमें लिखा -थलाइवी देखने का एक्सपीरियंस शानदार रहा, ये मेरे करियर की सबसे बेस्ट फिल्म है। मुझे उम्मीद है कि यह फिल्म हिंदी मल्टीप्लेक्स भी इसे चलाएंगे। मुझे विश्वास है कि ये फिल्म दर्शकों को थिएटर में वापस ले आएगी।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Thalaivii (@kanganaranaut)

इसके अलावा एक और इंस्टा पोस्ट में लिखा- “महाराष्ट्र में रेस्टोरेंट, होटल, दफ्तर, लोकल ट्रेन सबकुछ खुले हैं। मगर थिएटर्स को अभी तक बंद रखा गया है। महाराष्ट्र सरकार ने कारण बताया गया है कोविड । ऐसा लग रहा है जैसे कोरोना सिर्फ और सिर्फ खास तौर पर थिएटर्स में ही फैलेंगे”।

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब कंगना का तीखा अंदाज  सामने आया हो, इससे पहले भी कंगना कई बार सुर्खियों में बनी रही हैं। इस सबके बीच कंगना फिर से चर्चा में बनी हुई हैं,।

जी हां आपको बता दें कि इस बार कंगना की सुर्खियों की वजह उनका सरनेम है। जी हैं कंगाना ने अपने इंस्टा प्रोफाइल से अपने नाम  के आगे से “रनौत” हटाकर “थलाइवी” कर दिया है। और इसके बाद वो फिर से सुर्खियों में बनी हुई हैं।

साथ ही ये कहना गलत नहीं होगा कि कंगना अपनी फिल्म के प्रमोशन में कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाहती हैं। और यही वजह है कि वो नये-नये अंदाज में अपनी फिल्म के प्रमोशन में लगी हुई हैं।

Related posts

चौ. चरण सिंह को क्यों कहा गया किसानों का मसीहा, चौधरी के जीवन की पूरी कहानी

mahesh yadav

जीएसटी संबंधी कानून एवं प्रक्रिया को लेकर हुई बैठक

bharatkhabar

सैफ, करीना की जिंदगी के राज खोलेगा ये चैनल…

Anuradha Singh