featured मनोरंजन

यूएई गोल्डन वीजा से सम्मानित हुई फराह खान

Screenshot 2021 11 02 124425 यूएई गोल्डन वीजा से सम्मानित हुई फराह खान

फिल्म निर्माता एवं कोरियोग्राफर फराह खान कुंदर को यूएई के गोल्डन वीजा से सम्मानित किया गया है। फराह खान ने अपने उत्साह को साझा करते हुए इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर किया है। साथ ही उन्होंने खुलासा किया है कि उन्हें भारतीय फिल्म जगत में उनके योगदान, उनके द्वारा निर्मित फिल्मों की उपलब्धियां और 2014 में सुपरस्टार शाहरुख खान द्वारा अभिनीत उनकी फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ को दुबई में शूटिंग करने के लिए गोल्डन टिकट मिला है।

फराह खान इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो को शेयर करते हैं लिखा है कि “हम इसे कितना भी नकार दें, इसकी सराहना करना हमेशा अच्छा लगता है । मुझे गोल्डन वीज़ा प्राप्त करके बहुत सम्मानित महसूस कर रहा हूं। उन्होंने आगे लिखा है की भारतीय सिनेमा में मेरे योगदान के लिए, फिल्मों में मेरी उपलब्धियों के लिए और विशेष रूप से दुबई के साथ फ़िल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ के जुड़ाव के लिए। दुबई फिल्म और टीवी आयोग 4 को रचनात्मक लोगों का समर्थन करने के लिए धन्यवाद।

हालांकि अभी तक हिंदी फिल्म अभिनेताओं में संजय दत्त, शाहरुख खान, संजय कपूर, उर्वशी रौतेला और जान्हवी कपूर सहित कई अन्य लोगों को यूएई गोल्डन वीजा से सम्मानित किया जा चुका है।

 

Related posts

विकास यात्रा: नीतीश ने किया दरभंगा और समस्तीपुर का दौरा, कुरीतियों को खत्म करने का लिया संकल्प

Breaking News

राहुल गांधी ने पीएम मोदी को लेकर फिर दिया विवादित बयान, कहा- कमांडर इन चीफ

rituraj

पिथौरागढ़: स्वास्थ्य विभाग ने ली राहत की सांस, कोरोना के मामलों में आई कमी

pratiyush chaubey