January 27, 2022 11:56 pm
featured मनोरंजन राजस्थान

शादी के बंधन में बंधे विक्की कौशल और कैटरीना कैफ, बरवाड़ा फोर्ट में लिए सात फेरे

vicky katrina 2 शादी के बंधन में बंधे विक्की कौशल और कैटरीना कैफ, बरवाड़ा फोर्ट में लिए सात फेरे

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कैटरीना कैफ आज विक्की कौशल के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं। 700 साल पुराने ऐतिहासिक चौथ का बरवाड़ा फोर्ट में अभिनेता विक्की कौशल और कैटरीना ने सात फेरे लिए।

Katrina Kaif And Vicky Kaushal Wedding Rituals | कैटरीना कैफ और विक्की कौशल  की शादी का मुहूर्त

शादी के बंधन में बंधे विक्की कौशल और कैटरीना कैफ

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कैटरीना कैफ आज विक्की कौशल के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं। 700 साल पुराने ऐतिहासिक चौथ का बरवाड़ा फोर्ट में अभिनेता विक्की कौशल और कैटरीना ने सात फेरे लिए। राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस बरवाड़ा फोर्ट होटल में शाही अंदाज के साथ शादी की रस्में पूरी हुईं। विक कैट दोनों शादी के बंधन में हमेशा-हमेशा के लिए बंध गए हैं।

Katrina Kaif-Vicky Kaushal करने वाले हैं वेडिंग अनाउंसमेंट, जल्द मिलेगा  निमंत्रण!

बरवाड़ा फोर्ट में लिए सात फेरे

विक्की और कैटरीना की इस शाही शादी में बॉलीवुड के कई सितारे भी शामिल हुए हैं। सिकसेन्स कंपनी ने 700 साल पुराने ऐतिहासिक दुर्ग को होटल का रूप देकर इस शादी को यादगार पलों की सौगात दी। इस नई जोड़ी ने पूरे हिन्दू रीतिरिवाज के साथ सात फेरे लेकर नवजीवन में प्रवेश किया। फेरों से पहले हल्दी की रस्म में विक्की और कैटरीना दोनों इंडियन ट्रेडिशनल ड्रेस में नजर आये। शादी समारोह में शमां बांधने के लिए पंजाबी सिंगर मांज म्यूजिक और निंदी कौर ने एक से बढ़कर एक प्रस्तुति दी। जिनमे कैटरीना के परिजनों और उनकी बहनों ने जमकर डांस किया।

शादी के बंधन में बंधे विक्की कौशल और कैटरीना कैफ, रात को होगा ग्रैंड  रिसेप्शन

शादी में नहीं पहुंचे सलमान खान

बता दें, कैटरीना कैफ की शादी में उनके खास दोस्त बॉलीवुड के ‘दबंग’ सलमान खान नहीं पहुंच पाए। क्योंकि सलमान खान ‘द-बंग’ टूर में परफॉर्म करने के लिए रियाद के लिए रवाना हो गए हैं। सलमान गुरुवार को तड़के कलिना एयरपोर्ट पर स्पॉट पर हुए थे। वहीं विक्की और कैटरीना की शादी को लेकर होटल के अंदर-बाहर सुरक्षा व्यवस्था के इंतजाम काफी कड़े किए गए हैं। होटल सिक्स सेंस के बाहर सड़क पर आसपास पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह के आदेशों के चलते 25 पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगाई गई हैं, जो 10 तारीख को शाम 8:00 बजे तक यहां तैनात रहेंगे। राजस्थान के सवाई माधोपुर जिला मुख्यालय से करीब 25 किलोमीटर की दूरी पर चौथ का बरवाड़ा है। यहां पहाड़ी पर सिक्स सेंस होटल स्थित है। यह होटल एक किले में बना हुआ है।

Related posts

आखिरकार क्यों शेख हसीना के लिए ही मोदी ने तोड़ा प्रोटोकोल?

kumari ashu

मध्यप्रदेश की राजनीति में उमा भारती का पदार्पण, लोग पूछे साध्वी जी का वनवास क्या खत्म हो गया

bharatkhabar

सितारों के घर पधारे बप्पा, सैफ- करीना ने इस अंदाज में किया गणपति का वेलकम

Kalpana Chauhan