January 24, 2022 5:48 pm
भारत खबर विशेष मनोरंजन

Bigg Boss OTT: निक्की तम्बोली और रुबीना दिलाइक के आने से बदल जायेगा बिग बॉस के घर का हाल

Bigg Boss

बिग बॉस ओटीटी दर्शकों का अच्छा खासा मनोरंजन कर रहा है, बता दे कि शो को शुरु हुए चार हफ्ते बीत चुके हैं। बिग बॉस ओटीटी में  फैंस  को मिल रहा है मनोरंजन का फूल डोज। साथ ही शो में नये –नये चेहरे भी देखने को मिल रहे हैं। जी हां शो में एक के बाद एक मेहमोनों की एंट्री हो रही है। हाल ही में सुपर हॉट सनी लियोनी शो में नजर आयी थीं

niki 88 Bigg Boss OTT: निक्की तम्बोली और रुबीना दिलाइक के आने से बदल जायेगा बिग बॉस के घर का हाल

उसके बाद निया शर्मा ने अपने हॉट अंदाज़ से दर्शकों का दिल चुराया था। लेकिन निया एक दिन ही घर में रहीं उसके बाद उन्हें घर को कहना पड़ अलविदा। हांलाकि निया सबके साथ इमोशनली अटैच हो गयी थीं और घर से बाहर जाते इमोशनल भी।  आपको बता दें इस हप्ते शो में होने वाली है, निक्की तम्बोली और बिग बॉस 14 की विनर रह चुकीं रुबीना दिलाइक की सुपर एंट्री । यानि बदलने वाला है बिग बॉस के घर का मिजाज ।

बता दें कि हाल ही में बिग बॉस ओटीटी का नया प्रोमो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया, और इस प्रोमो में नजर आ रही हैं,  निक्की तम्बोली और रुबीना दिलाइक।

प्रोमो में आप देख सकते हैं कि ये दोनों कर रही हैं गॉसिप, जहां निक्की तम्बोली, रुबीना दिलाइक को बता रही हैं कि उनको प्रतीक सेजपाल हैं काफी बहुत पसंद । वहीं बिग बॉस 14 की बिनर रह चुकीं  रूबीना दिलाइक भी बिग बॉस के घर में अपनी एंट्री से हैं काफी खुश ।

वहीं दूसरी ओर दर्शक कर रहे हैं इन दोनों का बेसब्री से इंतजार, चलिये हमें भी है इन दोनों को बिग बॉस हाउस में देखने का वेट ।

Related posts

बाहुबली ने एक बार फिर इस वजह से ठुकराई करण जौहर की फिल्म

mohini kushwaha

महिला ने अस्पताल के डॉक्टर और मेल नर्स समेत कई लोगों पर लगाया गैंगरेप और जान से मारने की धमकी देने का आरोप 

Rani Naqvi

अटल बिहारी बाजपेयी जी के यह 5 निर्णय, जिन्होंने बदल दी थी देश की किस्मत

mahesh yadav