February 7, 2023 9:13 pm
featured मनोरंजन

बिग बॉस 15 : जय भानुशाली गुस्से से हुए आग बबुला, प्रतीक की मां को दी गाली

bigg boss

बता दें कि बिग बॉस 15′ में  कुछ ना कुछ ऐसा होती ही रहता है जिसकी वजह से दर्शकों को लव एंगल का डोज  मिलता ही रहता है। बता दें कि ‘बिग बॉस 15’ का एक प्रोमो वीडियो  सामने आया है जिसमें प्रतीक सहजपाल है झगडते नजर आ रहे हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

बिग बॉस 15′ में  ऐसा लग रहा है कि दो कंटेस्टेंट्स के बीच रियल वाला प्यार होने वाला ही था कि अब उस पर  ब्रेक लगने वाला है’बिग बॉस’ का एक प्रोमो सामने आया है जिसमें ‘बिग बॉस’ के नए नेवेले लव बर्ड्स एक दूसरे से झगड़ते नजर आ रहे हैं।

प्रोमो में ईशान सहगल माइशा से कह रहे हैं कि आप प्रतीक को हमारी फाइट के बारे में बताती हैं, घरवाले हमारे ऊपर हंस रहे हैं।

जय भानुशाली ने प्रतीक की मां को दी गाली:

प्रतीक और जय के बीच हुई लड़ाई में जय भानुशाली ने प्रतीक की मां को गाली दी थी जिसके बाद  से प्रतीक को  रो ना आ गया , और इसके बाद प्रतीक ने खुद को कई थप्पड़ भी मारे, इसके बाद बिग बॉस हाउस में हंगामा बढ़ गया,   प्रतीक ने कहा कि  कॉन्ट्रैक्ट में  कहीं नहीं लिखा है कि वो अपनी मां की बेइज्जती कराएं।

और अगर ऐसा ही होता रहा तो वो शो छोड़कर चले जायेंगे।  वहीं जब घरवालों ने जय  को  समझाने की कोशिश की तो जय ने  अगर  प्रतीक उनके साथ गलत  बर्ताव करता है, वो उसके साथ इसी तरह से पेश आएंगे।

प्रतीक ने  लिया शमिता का साइड कहा उनको बहुत चोट आयी है:

प्रतीक ने जय से कहा कि शमिता को बहुत चोट आयी है, अगर वह बाहर होता तो जय की पिटाई करता. जिस पर जय ने जवाब दिया कि अगर उसमें हिम्मत है तो वह उसे छूकर दिखायें जिसके बाद बिग बॉस में हंगामा बढ़ गया।

गुस्से में  आग बबूला हुए प्रतीक:

और फिर क्या था गुस्से में  आग बबूला हुए प्रतीक ने जय को ‘गंवार’ और ‘जाहिल’ कहा दिया,  जिसके  बाद प्रतीक और जय के बीच तीखी  तकरार शुरु हो गयी। इतना ही नहीं  जय ने प्रतीक के साथ -साथ उनके  पूरे परिवार को गालियां दीं। जिसके बाद   प्रतीक ने  खुद को थप्पड़ मारना शुरू कर दिया और  रोने लगे।

 

Related posts

कांवड़ यात्रा की इजाजत के लिए सुप्रीम कोर्ट पहुंची योगी सरकार, पढ़िए पूरी खबर

Shailendra Singh

जम्मू-कश्मीर:  सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ में दो आतंकवादियों को किया ढेर

Saurabh

जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर सुरक्षाबलों का बड़ा सर्च ऑपरेशन जारी, 14 गावों की जी रही है तलाशी

rituraj