मनोरंजन

सितारों के घर पधारे बप्पा, सैफ- करीना ने इस अंदाज में किया गणपति का वेलकम

00 सितारों के घर पधारे बप्पा, सैफ- करीना ने इस अंदाज में किया गणपति का वेलकम

गणेश चतुर्थी के थोड़े दिन पहले से लोग और फिल्मी सितारे उनके वेलकम के लिये जुट गये थे। सभी ने अपने- अपने अंदाज में गणेश चतुर्थी का त्यौहार मनाया । और आज सुबह से ही सितारों की फोटोज सोशल मीडिया पर छायी हुईं हैं। चलिये देखते हैं कि किस सितारे ने किस तरह किया बप्पा का स्तवागत।

करीना कपूर खान और सैफ अली खान ने भी बप्पा का स्वागत बड़े ही धूमधाम से किया। फोटो में आप देख सकते हैं कि करीना के साथ सैफ हाथ जोड़कर खड़े हुए हैं। साथ ही तैमूर भी दिखाई दे रहे हैं।

 

 

आपको बता दें कि करीना ने खुद इन फोटोज को फैंस के साथ अपने इंस्टा पर शेयर किया है। इन फोटोज को देखकर फैंस कापी खुश नजर आ रहे हैं। वहीं सलमान खान के साथ फिल्मों में काम कर चुकीं  भाग्यश्री ने अपनी सहेली  के साथ मिलकर बप्पा की पूजा की। बता दें कि भाग्यश्री का  ट्रेडिशन लुक काफी अच्छा लग रहा था। लाल रंग की चमकीली साड़ी के साथ उनके झुमके, ज्वैलरी फब रही थी। भाग्यश्री इस आउटफिट में खूबसूरत लग रही थीं। अभिनेता गोविंदा ने भी अपनी घर पर बप्पा की पूजा की। उनके साथ उनका बेटा और पत्नी सुनीत आहूजा नजर आये।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

सारा अली खान अपनी मां के साथ गणेश चतुर्थी मनाते दिखीं, सफेद रंग के आउटफिट में कमाल लग रही थी।  अमृता सिंह वैसे तो  सोशल मीडिया से दूरी बना कर ही रखती हैं, लेकिन सारा के सोशल मीडिया प्रोफाइल पर वो दिख ही जाती हैं। इस पोस्ट पर सैफ अली खान की बहन ने  कमेंट सेक्शन में लिखा- आप दोनों को ढेर सारा प्यार

इसके अलावा रितेश और जेनेलिया देशमुख के घर भी गणेश चतुर्थी सेलुब्रेशन देखने को मिला, उनके दोनों बेटों को  गणपति की पूजा करते हुए देखा गया ।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

अनन्या पांडे ने भी अपने  घर पर गणेश चतुर्थी  पर बप्पा का स्वागत  किया । एक्ट्रेस ने शेयर की है बप्पा के सामने अपनी तस्वीर और लिखा है, घर में आपका स्वागत है, गणपति बप्पा मोरया।

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rithvik (Abhay Aangre) (@rithvik_d)

एक्टर रित्विक धनजानी ने खुद अपने घर पर मिट्टी से बप्पा की मूर्ति बनाकर पूजा शुरू की है

 

शिल्पा शेट्टी ने भी अपने बच्चों के साथ गणेश चतुर्थी का त्यौहार बड़े ही धूंधाम से मनाया। हांलाकि इस पर शिल्पा के पति राज  कुंदरा उनके साथ नहीं दिखाई दिये। लेकिन अपने बच्चों और परिवार के साथ शिल्पा ने गणपति का स्वागत किया और फैंस के साथ फोटोज शेयर कीं।

Related posts

अनूूप जलोटा की गर्लफ्रेंड के पिता की बढ़ी मुश्किलें, लोग बोले- हमारी बेटी होती तो काटके फेंक देते

mohini kushwaha

बिग बॉस 13: भाई कृष्णा अभिषेक ने आरती को दिया संदेश, बोले तुम मजबूती से स्टैंड लो

Trinath Mishra