November 30, 2022 10:01 pm
featured मनोरंजन

आर्यन ड्रग्स केस : BYJU’s Learning App ने शाहरुख खान के विज्ञापनों पर अस्थायी रूप से लगाए

BYJUs Learning App आर्यन ड्रग्स केस : BYJU's Learning App ने शाहरुख खान के विज्ञापनों पर अस्थायी रूप से लगाए

आईपीओ-बाउंड एडटेक कंपनी BYJU’s Learning App अपने ब्रांड एंबेस्डर और बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान वाले विज्ञापनों पर अस्थायी रूप से रोक लगा दी है। BYJU’s Learning App  कंपनी ने यह फैसला इसलिए लिया है क्योंकि शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा ड्रग्स मामले में संलिप्त पाया गया हैं।

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक बायजूस (BYJU’S लर्निंग एप) ने शाहरुख खान की विशेषता वाले सभी विज्ञापनों को अस्थायी रूप से रोक दिया है। माना जा रहा है कि कंपनी ने यह फैसला सोशल मीडिया यूजर्स की ओर से अभिनेता की विशेषता वाले विज्ञापनों का समर्थन करने के लिए एडटेक कंपनी की आलोचना के बाद लिया गया है। हालांकि बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान 2017 से बायजूस के ब्रांड एंबेसडर रहे हैं।

BYJU’s Learning App इस वर्ष अधिग्रहण की होड़ में है। कुल मिलाकर, BYJU’s Learning App ने इस साल नौ व्यवसायों पर कब्जा कर लिया है। एडटेक दिग्गज एक प्रारंभिक सार्वजनिक पेशकश (आईपीओ) की भी तलाश कर रही है, जो कंपनी का मूल्य लगभग 40 बिलियन डॉलर से 45 बिलियन डॉलर हो सकती है।

वही बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के ट्विटर पर 42 मिलियन और फेसबुक के स्वामित्व वाले इंस्टाग्राम पर 26.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा 2 अक्टूबर को  मुंबई-गोवा यात्रा के दौरान कॉर्डेलिया क्रूज जहाज पर छापेमारी के दौरान एक हाई-ड्रामा रेव पार्टी में आर्यन खान को गिरफ्तार किया गया था।शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान को सबसे बड़ा झटका तब लगा जब मुंबई की एक अदालत ने जमानत याचिका को खारिज कर दिया।

Related posts

सुप्रीम कोर्ट के जजों की प्रेस कांफ्रेंस में शामिल थे रंजन गोगोई, इन 5 मामलों में लिए थे अहम फैसलें

Shubham Gupta

दिल्ली में बढ़ रहा कोरोना का खौफ, एक दिन में आए 8593 नए केस

Hemant Jaiman

मन की बात: पीएम ने नारी सशक्तिकरण को दिया बल, एक बेटी दस बेटों के बराबर

Vijay Shrer