August 10, 2022 10:10 pm
मनोरंजन

अनुष्का शर्मा का फूटा गुस्सा, कहा सेलिब्रिटी का निधन तमाशा क्यों

Anushka Sharma

बता दें कि हाल ही में  टीवी स्टार सिदार्थ शुक्ला का निधन हुआ है, चाहे उनके फैंस हों, या फिर बॉलीवुड़, टीवी जगत हो हर किसी को उनके अचानक चले जाने से सदमा लगा है। इससे पहले सुशांत सिंह राजपूत की ख़बरें भी मीडिया की हेडलाइन बनीं रहीं। बता दें कि हाल ही में कॉमेडियन जाकिर ख़ान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक सेलेब्स की मौत के बाद क्या होता है उसके बारे में  लिखा ।

sharma virat अनुष्का शर्मा का फूटा गुस्सा, कहा सेलिब्रिटी का निधन तमाशा क्यों

अनुष्का शर्मा ने इस पोस्ट को  इंस्टाग्राम पर शेयर किया :

इस पोस्ट अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को स्पोर्ट करती नजर आ रही हैं। जी हां अनुष्का शर्मा ने इस पोस्ट को स्पोर्ट करते हुए अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। कि कैसे सेलिब्रिटी की मौत एक तमाशा बन जाती है। आपको बता दे कि जाकिर ख़ान ने सिद्धार्थ शुक्ला के देहांत के बाद लिखा है, जिसे अनुष्का शर्मा को स्पोर्ट कर रही हैं।

Sidharth Shukla passes away: Fan clubs heartbroken due to the sudden demise of the actor | PINKVILLA

जाकिर ख़ान को मीडिया की कवरेज को लेकर परेशानी है, और इसी के चलते उन्होंने ये पोस्ट शेयर किया, कि किस  तरह से मीडिया अपनी टीआरपी के लिये  स्टार के बारे में दिखाती है। इस दुख की घड़ी में भी स्टोरी बनाकर अपनी कमाई करती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ronny Bhaiya (@zakirkhan_208)

इसमें आप जाकिर का गुस्सा और दर्द देख सकते हैं। क्योंकि उन्हें मीडिया का तरीका पसंद नहीं आता, जो मरे हुए इंसान को भी कैमरे में कैप्चर करने से भी पीछे नहीं हटता।

sid shukla अनुष्का शर्मा का फूटा गुस्सा, कहा सेलिब्रिटी का निधन तमाशा क्यों
इतना ही नहीं इस पोस्ट को विशाल डडलानी, गौहर खान, जरीन खान और कई सेलेब्स ने सिद्धार्थ  शुक्ला के निधन पर मीडिया कवरेज पर गुस्सा किया हैष कि कैसे उनके कैमरे मरे हुए इंसान को कैप्चर करने से नहीं डरते उनके दिल नहीं पिघलते ।

Related posts

फिल्म ब्लाइंड के रीमेक में नजर आयेंगी सोनम कपूर

Trinath Mishra

जानिए किस लुक में दिखेंगे अर्जुन ‘मुबारकां’ में

Anuradha Singh

अगर हम सेंसर बोर्ड नहीं तो भंसाली भी मुख्तार नहीं हैंः करणी सेना

Vijay Shrer