featured मनोरंजन

दिवाली पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी अक्षय कुमार की फ़िल्म ‘सूर्यवंशी’

sooryavanshi film diwali दिवाली पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी अक्षय कुमार की फ़िल्म ‘सूर्यवंशी’

अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी  का फैंस बेसब्री से इंतजार से इंतजार कर रहे थे।  बता दें कि इस फिल्म  की रिलीज को  कोरोना महामारी की वजह से टाल दिया गया था।. तब से अब तक ये फिल्म पोस्टपोन होती आ रही थी।

लेकिन अब सूर्यवंशी के फैंस के लिए खुशखबरी है जी हैं आपको बता दें कि आखिरकार सूर्यवंशी सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बनीं फिल्म सूर्यवंशी दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

महाराष्ट्र में खुलेंगे सिनेमाहॉल

आपको बता दें कि महाराष्ट्र में 22 अक्टूबर से सिनेमाघर खुलने जा रहे हैं। जिस पर अक्षय कुमार ने भी सरकार का धन्यवाद किया है।  करण जौहर ने पोस्ट शेयर  करते हुए फिल्म की रिलीज डेट के बारे में बताया है। करण ने  लिखा- 22 अक्टूबर से महाराष्ट्र में सिनेमाघर खुलने जा रहे हैं.। आखिरकार हम कह सकते हैं कि आ रही है पुलिस… सूर्यवंशी रोहित शेट्टी की फिल्म आ रही है इस दिवाली।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

अक्षय कुमार ने भी फ़िल्म की रिलीज डेट का किया ख़ुलासा

अक्षय कुमार ने भी पोस्ट शेयर करते हुए लिखा-  बहुत सारे परिवार श्री उद्धव ठाकरे जी आपको शुक्रिया कह रहे होंगे. बहुत शुक्रगुजार हूं कि 22 अक्टूबर से महाराष्ट्र में सिनेमाघर खुलने जा रहे हैं. अब किसी के रोके से ना रुकेगी. आ रही है पुलिस. आपको बत दें कि फिल्म में रणवीर सिंह, अजय देवगन भी नजर आने वाले हैं।

दिवाली के मौके पर हॉलीवुड फिल्म इटरनल्स भी होगी  रिलीज

बता दें कि दिवाली के मौके पर हॉलीवुड फिल्म इटरनल्स रिलीज भी की जायेगी। इस  फिल्म  को भारत में 6 भाषाओं में रिलीज किया जायेगा।  यानि  दिवाली के मौके पर  सूर्यवंशी और फिल्म इटरनल्स का होगा आमना सामना।  वहीं सूर्यवंशी में अक्षय कुमार के साथ कैटरीना कैफ लीड रोल में नजर आने वाली हैं । हांलाकि फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया था।

 

Related posts

लखनऊ बालू अड्डा मामला: नाराज लोग धरने पर बैठे, सीएम से सहायता राशि की मांग की…

Shailendra Singh

बुंदेलखंड में अर्जुन सहायक नहर, खेतों और लोगों की बुझेगी प्यास

Shailendra Singh

हल्द्वानी: आप नेता ने जारी किया शपथ पत्र, लोगों से किए 12 सूत्रीय वादे

pratiyush chaubey