January 29, 2022 6:09 am
featured मनोरंजन

अभिनेत्री नीतू कपूर ने किया बड़ा खुलासा, बताया आखिर क्यों 20 की उम्र में बॉलीवुड से लिया संन्यास

अभिनेत्री नीतू कपूर अभिनेत्री नीतू कपूर ने किया बड़ा खुलासा, बताया आखिर क्यों 20 की उम्र में बॉलीवुड से लिया संन्यास

द कपिल शो के दौरान अभिनेत्री नीतू कपूर ने खुलासा किया कि उन्होंने आखिर क्यों कम उम्र में बॉलीवुड से नाता तोड़ दिया था। अभिनेत्री नीतू कपूर और उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर द कपिल शर्मा शो में विशेष अतिथि में एंट्री की। शो के दौरान उन्होंने अपने जीवन से जुड़ी असाधारण पलों का खुलासा किया।

5 वर्ष की उम्र में शुरू किया था काम

शो के दौरान कपिल शर्मा नीतू कपूर से 70 से 80 के दशक के बीच में अधिकतम फिल्मों के बारे में पूछा जिसके जवाब में नीतू कपूर ने कहा हां, मैंने 1973 से 1980 के बीच, अधिकतम फिल्में कीं। मैंने 5 साल की उम्र में काम करने की शुरूआत की थी और 20 साल की उम्र में शादी कर ली थी।

शादी के बाद फिल्मों में काम करना हुआ मुश्किल

कपिल शर्मा ने नीतू कपूर से पूछा कि क्या वह पहले फिल्में करना चाहती हैं या शादी करना चाहती हैं, जिसके जवाब में अभिनेत्री ने बताया कि मेरे पास प्रसिद्धि के अलवा कुछ भी नहीं था, क्योंकि मैं एक सुपरस्टार थी। जब मैं अपनी बालकनी से बाहर निकलती थी, तो लगभग 300-400 लोग खड़े होते थे। लेकिन फिर ऋषि कपूर मेरे जीवन में आए जो मेरा समय चाहते थे, और जिसके कारण फिल्मों और ऋषि दोनों को संभालना थोड़ा नामुंकिन सा था, इसलिए मैंने फिल्मों को छोड़ दिया ।

शादी के एक साल बाद हुई रिद्धिमा कपूर

नीतू कपूर ने बॉलीवुड से दूरियों का खुलासा करते हुए कहा कि मैं भी आराम करना चाहती थी क्योंकि मैंने 15 साल काम किया था जिसमें मैं अध्ययन, शूटिंग और बहुत कुछ शामिल था। इसलिए, इन 15 वर्षों के संघर्ष में मैं बहुत व्यस्त रही। मैंने 20 साल की उम्र में शादी की और एक साल बाद रिद्धिमा का जन्म हो गया।

Related posts

पीएम ने आयुष्मान भारत के तहत स्वास्थ्य बीमा कार्यक्रम के शुरूआती तैयारियों की समीक्षा की

mahesh yadav

नए साल को लेकर महाराष्ट्र सरकार ने जारी की एडवाइजरी, 31 जनवरी तक प्रभावी रहेगा लॉकडाउन

Aman Sharma

अमरनाथ यात्री की कश्मीर में सड़क हादसे में मौत

bharatkhabar