featured मनोरंजन

Sidharth Shukla Death: सिद्धार्थ शुक्ला ने कभी एजुकेशन सिस्टम पर सवाल उठाते हुए पूछा था- एक टीचर सभी विषय नहीं पढ़ा सकता तो…

Sidharth-Sukla

सिद्धार्थ शुक्ला ने कभी एजुकेशन सिस्टम पर सवाल उठाते हुए पूछा था कि अगर एक टीचर सभी विषय नहीं पढ़ा सकता तो एक स्टूडेंट से सभी विषयों को सीखने की उम्मीद कैसे कर सकते हैं?

सिद्धार्थ शुक्ला ने एजुकेशन सिस्टम पर उठाए थे सवाल

कोरोना के साथ-साथ बॉलीवुड जगत के कई सितारे अब यादें बन चुके हैं। जो एक्टर अपनी कलाकारी और हुनर से लोगों के दिलों में राज़ करते थे ऐसे कई कलाकार बहुत कम उम्र में ही अपने फेंस को अकेला छोड़कर दुनिया छोड़ चुके हैं। आज सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद हिंदी सिनेमा जगत को काफी क्षति पहुंची है। फेंस के दिलों में राज करने वाले सिद्धार्थ शुक्ला अब हमारे बीच नहीं रहे। लेकिन उनकी यादें हमेशा फेंस के दिल में तरोताजा रहेंगी। सिद्धार्थ एक्टिंग में जितने हुनरबाज़ थे सोशल मीडिया पर भी उतने ही एक्टिव थे। उन्हें अपने विचार रखना बखूबी आता था। इसी साल मार्च महीने में सिद्धार्थ ने एक ऐसा ही ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने एजुकेशन सिस्टम पर सवाल उठाए थे।

‘एक स्टूडेंट से सभी विषयों को सीखने की उम्मीद क्यों’

20 मार्च 2021 सिद्धार्थ ने अपने एक ट्वीट में एजुकेशन सिस्टम पर सवाल उठाए थे। सिद्धार्थ ने ट्वीट में लिखा था ‘जब मैं स्कूल में था तो एक विचार जो आमतौर पर मेरे दिमाग में आता था। अगर एक अकेला टीचर सभी विषयों को नहीं पढ़ा सकता तो आप एक स्टूडेंट से सभी विषयों को सीखने की उम्मीद कैसे कर सकते हैं?

ट्वीट को मिले थे 30 हजार से अधिक लाइक

सिद्धार्थ के इस ट्वीट ने लोगों को खूब ध्यान खींचा था। इस ट्वीट को अब तक 30 हजार से अधिक लाइक्स मिले हैं जबकि इसे 9 हजार से ज्यादा लोगों ने रिट्वीट किया है। 5 हजार से ज्यादा लोग इस पर कमेंट कर चुके हैं। बता दें कि सिद्धार्थ की प्रारंभिक शिक्षा सेवियर हाई स्कूल फोर्ट से हुई। उन्होंने इंटीरियर डिजाइनिंग का कोर्स किया है। सिद्धार्थ एक्टिंग में आने से पहले इंटीरियर डिजाइनर बनना चाहते थे, लेकिन एक्टिंग में ज्यादा स्कोप होने के कारण उन्होंने इस फील्ड को चुन लिया।

तो इसलिये अपने पापा के पर्स से पैसे चुराते थे सिद्धार्थ शुक्ला, जानें पूरा वाक्या

हार्ट अटैक से हुई सिद्धार्थ शुक्ला की मौत

आज यानी 2 सितंबर को सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया है। हार्ट अटैक से सिद्धार्थ शुक्ला की मौत हो गई। इस बात की पुष्टि मुंबई के कूपर अस्पताल ने की है। मुंबई पुलिस की जानकारी के मुताबिक पोस्टमार्टम के बाद ही उनकी मौत की वजह का पता चल पाएगा।

Related posts

सना को फैंस ने भेजा अपना प्यार, ‘Keep Shining Shehnaaz’ ट्विटर पर ट्रेंडिंग

Hemant Jaiman

जम्मू कश्मीर में बार-बार क्यों हो रही बीजेपी नेताओं की हत्या?, अब्दुल हमीद नजार ने तोड़ा दम..

Mamta Gautam

राहुल गांधी पर सुप्रीम कोर्ट ने जारी किया नोटिश, चौकीदार चोर है पर फंसे राहुल गांधी

bharatkhabar