क्य़ा बंद हो सकता हैं कपिल का नया शो-चैनल ने कहा…

नई दिल्ली। यूं तो कपिल  शर्मा काफी लंबे समय बाद फिर से अपने नए शो के साथ वापसी की हैं पर ऐसा लग रहा हैं कि कपिल की यें वापसी शायद लंबे वक्त तक टिक नहीं पाएंगी क्योकि चैलन उनके रवैयें से परेशान हैं बता दे कि कपिल अपने पुराने रवैयें पर ही चल रहे हैं जिसकी वजह से चैलन की तरफ से भी उन्हें हिदायत दे दी गई हैं। कपिल शर्मा के नए शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल’ का पहला एपिसोड टेलीकास्ट हुआ है।

पहले एपिसोड के बाद से ही लगातार उनके खराब बर्ताव और काम के प्रति लापरवाही की खबरों ने जोर पकड़ लिया। जिसका जीता जागता उदाहरण हाल ही में रानी मुखर्जी को 2 घंटे इंतजार करवाने के बाद शूट को कैंसिल करना है। वहीं अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि कपिल के इस रवैये से चैनल भी परेशान है यहां तक कि उन्होंने कॉन्ट्रैक्ट खत्म करने की बात भी कह डाली है। पहले ऐसी खबरें आ रही थी कि कपिल के शूट को कैंसिल करने से चैनल को 30 से 35 लाख का झटका लगा है।

हालांकि अब एक सूत्र ने बताया कि 30 लाख बर्बाद होने के आंकड़े को किसी ने बहुत ही बढ़ा-चढ़ाकर बता दिया है। अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि चैनल ने कपिल के खिलाफ सख्त कदम उठाने का फैसला किया है।सूत्रों की मानें तो चैनल के एक अधिकारी ने कपिल को चेतावनी तक दे डाली। कहा जा रहा है कि चैनल के अधिकारी ने कपिल को वार्निंग देते हुए कहा – ‘या तो आप समय पर शूटिंग करें नहीं तो चैनल के साथ कॉन्ट्रैक्ट खत्म करें।’

आपको बता दें, कपिल का गैर जिम्मेदाराना बर्ताव पहले भी देखा जा चुका है। एक वेब पोर्टल ने कपिल के करीबी दोस्त से इस मामले में बात की थी। उन्होंने कपिल से जुड़ी जो बात बताई वह उनके फैंस को झटका जरूर दे सकती है।कपिल के दोस्त ने बताया कि को-स्टार से रिश्तों की वजह से कपिल काफी परेशान हैं। कपिल के दोस्त ने कहा था – ‘वह उसको अपने दिमाग से निकाल नहीं पा रहा है।

वह जिंदगी और करियर दोनों को नुकसान पहुंचा सकती है। हम लोगों ने कपिल से कहा भी कि अपने काम पर फिर से फोकस करो वो तुम्हें डिप्रेशन से बाहर निकाल सकता है।’ फिलहाल इस मामले पर अभी तक कपिल शर्मा की ओर से कोई भी बयान नहीं आया है।गौरतलब है कि कपिल ने नए शो का प्रोमो अजय देवगन के साथ ही शूट किया था। जिसमें साफ तौर फर देखा जा सकता है कि कैसे अजय कपिल को बीते बर्ताव पर कमेंट कर रहे हैं पर कपिल लगता हैं अपने नए रवैयें के चलते इस शो को बंद करवा सकते हैं क्योकि रानी मुखर्जी के बाद बागी -2 के प्रमोशन के लिए टाइगर को भी बिना शूट किए ही वापस जाना पड़ा था।

लोगों को भी कपिल का यें नया शो कुछ ज्यादा खास पसंद नहीं आ रहा हैं जिसकी वजह से लोग कपिल के नए शो को लेकर तीखी प्रतिक्रिया कर रहे हैं और कपिल की पुरानी टीम को मिस कर रहे हैं कपिल खुद भी अपनी पुरानी टीम को काफी मिस कर रहे हैं। कपिल के नए शो को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड थे लेकिन शो को इस बार तीखी प्रतिक्रिया मिल रही है। ज्यादातर लोग शो को बकवास और बोरिंग कह रहे हैं।  अब देखना यें होगा कि कपिल के यें नया शो कबतक चल पाता हैं क्योकि कपिल के रवैये के चलते हो सकता हैं कि उनका यें शो पहले शो की तरह ही बंद हो जाएं।