dia baby दिया मिर्ज़ा ने 2 महीने पहले दिया था बेटे को जन्म, जानिए क्यों छिपाकर रखी सबसे ये बात ?

बॉलीवुड अभिनेत्री दीया मिर्जा ने आज एक गुड न्यूज शेयर कर सबको चौंका दिया। दरअसल दिया ने बेटे को जन्म दिया है। और अभिनेत्री- उनके पति वैभव रेखी ने सोशल मीडिया के जरिए ये खुशखबरी फैंस को दी।

14 मई 2021 को बेबी बॉय को दिया जन्म

बता दें कि दिया ने 14 मई 2021 को बेबी बॉय को जन्म दिया था। दिया ने बेटे के हाथ की फोटो शेयर करते हुए एक इमोशनल पोस्ट लिखा। साथ ही प्रेग्नेंसी में आई कॉम्प्लिकेशन और इमरजेंसी डिलीवरी के बारे में भी बताया। साथ ही ये भी बताया कि आखिर क्यों उन्होंने बेटे के जन्म के 2 महीने बाद तक इस खबर को सीक्रेट रखा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dia Mirza (@diamirzaofficial)

2 महीनों से ICU में बेबी बॉय

एक्ट्रेस ने पोस्ट कर बताया कि प्रेग्नेंसी के दौरान उन्हें बैक्टिरियल इन्फेक्शन हो गया था। और जिंदगी लेने वाले जैसे हालात थे। ऐसे में इमरजेंसी C-section से उनके बेटे का समय से पहले ही बर्थ हो गया। उसके बाद से उसकी ICU में देखरेख हो रही है।

‘दादा-दादी उसे गोद में खिलाने के लिए बेताब’

दिया मिर्जा ने लिखा कि एक बच्चा होने का मतलब है कि आपको हमेशा ये तय करना पड़ता है कि आपका दिल हमेशा आपके शरीर के बाहर घूम रहा होगा। ये शब्द इस समय वैभव और मेरी फीलिंग्स का पूरी तरह से उदाहरण है। एक्ट्रेस ने लिखा कि बेटे के दादा-दादी और बहन समायरा उसे गोद में खिलाने के लिए बेताब हैं।

15 फरवरी को दीया मिर्जा ने की थी शादी

आपको बता दें कि इसी साल 15 फरवरी को दीया मिर्जा ने वैभव रेखी से शादी की थी। जिसके बाद अप्रैल के महीने में उन्होंने प्रेग्नेंसी की खुशखबरी शेयर की थी। वहीं एक्ट्रेस की ये दूसरी शादी है और ये उनका पहला बेबी है। इससे पहले दीया मिर्जा की शादी साहिल सांघा के साथ 2014 में हुई थी। जहां दोनों ने 2019 में तलाक ले लिया था।

Ayodhya: बर्फ से मजबूत की जा रही राम मंदिर की नींव, पढ़िए पूरी खबर

Previous article

Covid Cases In UP: बीते 24 घंटे में मिले सिर्फ इतने केस

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured