December 4, 2022 4:53 pm
featured देश मनोरंजन

Raju Srivastava Health Update: राजू श्रीवास्तव की तबीयत में सुधार

raju Raju Srivastava Health Update: राजू श्रीवास्तव की तबीयत में सुधार
कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की जिंदगी के लिए एक तरफ उनके फैंस दुआ कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ राजू को होश में लाने के लिए डॉक्टर लगातार कोशिश कर रहे हैं।
ताजा जानकारी के अनुसार राजू श्रीवास्तव की तबीयत में मामूली सुधार हुआ है। राजू अब ट्रीटमेंट का रिस्पॉन्ड कर रहे हैं और उन्हें ट्यूब के ज़रिए लिक्विड के तौर पर दूध देना शुरू कर दिया है। हालांकि डॉक्टर्स का कहना है कि राजू को होश आने में अभी कुछ दिन लग सकते हैं।
राजू को पहले दिन ट्रीटमेंट के सपोर्ट के लिए एनेस्थीसिया भी दी गई थी जिसकी डोज अब कम कर दी गई है। यानी ज़रूरी एनेस्थीसिया के बावजूद ब्रेन के जरूरी रेस्पॉन्स के लिए न्यूरो ट्रीटमेंट जारी है। राजू के हाथ, पैर और गले में हरकत देखी गई है
इस बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दिल्ली में उत्तर प्रदेश के रेजिडेंट कमिश्नर को कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का हाल-चाल लेने का निर्देश दिया था। साथ ही राजू के परिजनों से संपर्क में रहने और उन्हें हरसंभव मदद करने को कहा है। वहीं गुरुवार को ही मुख्यमंत्री ने राजू श्रीवास्तव की पत्नी से बातचीत कर उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी प्राप्त की थी।

Related posts

उत्तराखंड सरकार का बड़ा फैसला, मेयर सुनील उनियाल समेत 27 VIP के गनर हटाए

pratiyush chaubey

दिल्ली: RSS की 3 दिवसीय मैराथन मीटिंग आज से, यूपी विधानसभा चुनाव सहित कई मुद्दों पर चर्चा

Shailendra Singh

अर्जुन के साथ गोवा में वैकेशन मना रही हैं मलाइका अरोड़ा, स्वीमसूट में वीडियो किया शेयर

Shagun Kochhar