September 28, 2021 2:04 am
featured देश मनोरंजन

राज कुंद्रा पोर्नाेग्राफी केस मामला: कुंद्रा की बेल पर फैसला आज, शर्लिन चोपड़ा ने बढ़ाई राज की मुश्किलें

raj kundra1 राज कुंद्रा पोर्नाेग्राफी केस मामला: कुंद्रा की बेल पर फैसला आज, शर्लिन चोपड़ा ने बढ़ाई राज की मुश्किलें

अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में राज कुंद्रा पिछले कुछ दिनों से पुलिस हिरासत में हैं। जिसके चलते आज उसी मामले पर मुंबई की सेशंस कोर्ट में सुनवाई होनी है। जिसमें वह बेल की अपील करेंगे।

19 जुलाई को हुई थी राज की गिरफ्तारी

पोर्नाेग्राफी मामले में राज कुंद्रा का नाम आने के बाद उन्हें 19 जुलाई को गिरफ्तार किया गया था। जिसके बाद उन्हें 27 जुलाई तक पुलिस रिमांड पर रखा गया । जबकि बाद में कोर्ट ने उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। राज कुंद्रा के साथ ही उनके आईटी हेड रायन थॉर्प की जमानत याचिका पर भी आज सुनवाई होगी।

कोर्ट ने पुलिस से मांगा जवाब

कोर्ट ने जमानत याचिका पर मुंबई पुलिस से भी जवाब मांगा था। पुलिस के इसी जवाब के आधार पर अदालत अपना फैसला सुनाएगी। जानकारी के मुताबिक क्राइम ब्रांच के वकील राज कुंद्रा की जमानत का विरोध करेंगे।

इससे पहले भी खारिज हो चुकी है जमानत याचिका

हालांकि इससे पहले भी 28 जुलाई को कोर्ट ने राज कुंद्रा की जमानत याचिका खारिज कर दी थी। पुलिस ने कोर्ट में यह भी बताया कि राज कुंद्रा के खिलाफ उनके पास पक्के सबूत हैं । क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा के ऑफिस से 68 एडल्ट वीडियोज भी बरामद की है।

शर्लिन चोपड़ा ने बढ़ाई राज की मुश्किलें

इस पूरे मामले में शर्लिन चोपड़ा की गवाही अहम साबित हो सकती है। राज कुंद्रा की गिरफ्तारी से पहले ही शर्लिन चोपड़ा ने अप्रैल महीने में राज पर सेक्सुअल हैरेसमेंट को लेकर शिकायत दर्ज करवाई थी। शर्लिन से मुंबई पुलिस की टीम 8 घंटे की लंबी पूछताछ कर चुकी है। पूछताछ के दौरान शर्लिन ने राज कुंद्रा और उनके संबंधों को लेकर कई खुलासे किए हैं। एक्ट्रेस ने अपनी व्हाट्स ऐप चैट हिस्ट्री, अकाउंट की डिटेल और राज की कंपनी के साथ हुए उनके कॉन्ट्रैक्ट की कॉपी भी सौंपी है।

sc5 राज कुंद्रा पोर्नाेग्राफी केस मामला: कुंद्रा की बेल पर फैसला आज, शर्लिन चोपड़ा ने बढ़ाई राज की मुश्किलें

शर्लिन ने लगाए आरोप

‘शर्लिन का यह भी आरोप है कि एक बिजनेस डील के सिलसिले में उनकी राज कुंद्रा से बात हुई थी, लेकिन फोन पर मेसेज में दोनों के बीच बहस हो गई थी। इसके बाद राज कुंद्रा उनके घर आए थे और जबरन उन्हें किस किया था। शर्लिन ने राज कुंद्रा को रोकने की कोशशि की थी, लेकिन वह डरी हुई भी थीं’।

 

1627366855 raj kundra shilpa shetty and sherlyn chopra राज कुंद्रा पोर्नाेग्राफी केस मामला: कुंद्रा की बेल पर फैसला आज, शर्लिन चोपड़ा ने बढ़ाई राज की मुश्किलें

Related posts

श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में भारतीय टीम के नए कप्तान होंगे रोहित, कोहली को मिला आराम

Breaking News

बाबा केदारनाथ के दर पर मथ्था टेकने जाएंगे राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद

piyush shukla

असमः उग्रवादी हमले में एक और जवान शहीद, आठ घायल

Rahul srivastava