September 17, 2021 3:52 pm
मनोरंजन

पोर्नाेग्राफी केस का मामला: राज कुंद्रा का पुलिस कस्टडी में आखिरी दिन, मिलेगी जमानत ?

shilpa raj kundra पोर्नाेग्राफी केस का मामला: राज कुंद्रा का पुलिस कस्टडी में आखिरी दिन, मिलेगी जमानत ?
पोर्नाेग्राफी मामले में जब से राज कुंद्रा का नाम आया है। तब से सोशल मीडिया पर शिल्पा शेट्टी को भी काफी ट्रोल किया जा रहा है।
पुलिस कस्टडी का आज आखिरी दिन
पोर्नाेग्राफी और उन्हें ऐप के जरिए दिखाने के मामले में गिरफ्तार बिजनेसमैन राज कुंद्रा के लिए आज का दिन काफी अहम होने वाला है। क्योंकि आज उनका पुलिस हिरासत में आखिरी दिन है। 27 जुलाई को उनकी पुलिस हिरासत खत्म हो रही है।
बॉम्बे हाई कोर्ट में होगी सुनवाई 
राज कुंद्रा की पुलिस हिरासत को चुनौती देने वाली और जमानत की मांग करने वाली याचिका पर बॉम्बे हाई कोर्ट आज सुनवाई करेगा। पोर्नाेग्राफी मामले में उनकी पुलिस हिरासत आज खत्म हो रही है। ऐसे में अब देखना यह होगा कि हाई कोर्ट क्या फैसला सुनाता है।
राज कुंद्रा 19 जुलाई को किए थे गिरफ्तार
गौरतलब है कि राज कुंद्रा 19 जुलाई को गिरफ्तार किए गए थे। जिसके बाद कुंद्रा ने पुलिस हिरासत को चुनौती देते हुए जमानत के लिए बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका दायर की थी। कुंद्रा ने अपनी गिरफ्तारी को अवैध बताते हुए यह याचिका दाखिल की थी। जिस पर अब आज सुनवाई होनी है।
क्राइम ब्रांच के हाथ लगें हैं कई सबूत
आपको बता दें कि मामले की जांच कर रही क्राइम ब्रांच के हाथ अब तक कई सबूत लगे हैं। जिनसे कुंद्रा की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। राज कुंद्रा के ऑफिस में मिले सीक्रेट लॉकर से लेकर उनके बैंक अकाउंट की डिटेल तक पुलिस ने खंगाल डाली है, जिसमें पोर्न रैकेट को लेकर क्राइम ब्रांच के हाथ कई सबूत लगे हैं। ऐसे में पुलिस कुंद्रा की हिरासत बढ़ाने की मांग कर सकती है। वहीं इसके अलावा राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के ज्वॉइंट अकाउंट से भी कई अंतरराष्ट्रीय लेन-देन का खुलासा हुआ है। जो राज के समस्या का कारण बन सकता है।

Related posts

इस राज्य में आराम से प्रदर्शित होगी पद्मावत, मुख्यमंत्री ने कहा दिक्कत हुई तो देख लेंगे

Vijay Shrer

अपनी गायकी के जादू से लोगों का दिल जीत ‘एलवी’ बनें इंडियन आइडल

kumari ashu

‘ओके जानू’ ने तोड़ा आदित्य का दिल

shipra saxena