September 18, 2021 4:11 am
मनोरंजन

न्यूड होकर इंस्टाग्राम पर Live आई गहना वशिष्ठ, खुद किया कुबूल नहीं पहना है एक भी कपड़ा

Screenshot 232 न्यूड होकर इंस्टाग्राम पर Live आई गहना वशिष्ठ, खुद किया कुबूल नहीं पहना है एक भी कपड़ा 
आजकल एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ सोशल मीडिया पर खूब चर्चा का विषय बनी हुई हैं। उनकी इस वीडियो ने बवाल खड़ा कर दिया है।
राज कुंद्रा मामले में जुड़ा है नाम
अश्लील वीडियो बनाने को लेकर राज कुंद्रा का नाम सबसे आगे है। तब से एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ उन्हें स्पोर्ट करती दिख रही हैं। लेकिन अब उनकी एक वीडियो ने सोशल मीडिया पर गर्मी बढ़ा दी है।
Screenshot 232 न्यूड होकर इंस्टाग्राम पर Live आई गहना वशिष्ठ, खुद किया कुबूल नहीं पहना है एक भी कपड़ा 
ये है मामला
दरासल गहना वशिष्ठ अपने इंस्टाग्राम पर लाइव हुई और वह बार- बार यह कहती सुनी और देखी गई कि उन्होंने कुछ नहीं पहना है। वह पूरी तरह से न्यूड है।
न्यूड होकर इंस्टाग्राम पर LIVE आई गहना
बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा अश्लील फिल्में बनाने के मामले में अब एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ भी चर्चाओं में हैं। इस मामले में गहना वशिष्ठ के नाम को लेकर चल रही चर्चाओं के बीच गहना ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो डालकर गर्मी बढ़ा दी है। खुलकर राज कुंद्रा का सपोर्ट करने वाली गहना अपनी बात को समझाने के लिए अपने इंस्टा लाइव पर न्यूड होकर फैंस के सामने आ गईं।
Screenshot 234 न्यूड होकर इंस्टाग्राम पर Live आई गहना वशिष्ठ, खुद किया कुबूल नहीं पहना है एक भी कपड़ा 
न्यूड होकर गहना का इंस्टा लाइव
गहना का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा हैं। इस वीडियो गहना ने खुद कुबूल किया है उन्होंने एक भी कपड़ा नहीं पहना है। उन्होंने लोगों से पूछा क्या मैं वल्गर लग रही हूं? क्या आपको लगता है कि ये पोर्न है?
गहना ने कहा कि दोस्तों में ‘मैं आप सबके सामने लाइव बैठी हूं, मुझे बताइए क्या में वल्गर रही हूं या चीप लग रही हूं। या कहीं से भी ऐसा लग रहा है कि जिसे आप पोर्न की कैटेगरी में काउंट कर सकते हैं। विश्वास कीजिए कि मैंने कुछ नहीं पहना हुआ है। लेकिन फिर भी आप इसे पोर्न की कैटेगरी में काउंट नहीं कर रहे हैं। लेकिन बाकी वीडियो जहां मैने अच्छे कपड़े पहन रखे हैं। फिर भी उसे पोर्न कह रहे हैं। ये बात तो गलत है। सारे लोग कह रहे हैं पोर्न शूट किया और अभी मैंने कुछ नहीं पहना हुआ है, तो आप इसे पोर्न नहीं कह रहे हैं। इसके बाद गहना ने कहा कि हाइपोक्राइसी की हद है।
देखें यह लाइव वीडियो 
इस वीडियो के साथ गहना ने कैप्शन में लिखा ‘बिना कपड़ो के लाइव, मैं इस वीडियो में बिना कपड़ों के लाइव हूं लेकिन कोई इसे पोर्न नहीं कह रहा, लेकिन जब मैंने कपड़े पहने हैं तो कुछ लोग इसे पोर्न कह रहे हैं’।
Screenshot 233 न्यूड होकर इंस्टाग्राम पर Live आई गहना वशिष्ठ, खुद किया कुबूल नहीं पहना है एक भी कपड़ा 

Related posts

श्रीदेवी की मौत की जांच के लिए दी गई याचिका- सुप्रीम कोर्ट ने कहा..

mohini kushwaha

इमानदारों को किया जा रहा परेशान इसलिए नहीं लेंगे संगीत नाटक अकादमी पुरस्कार

bharatkhabar

एक दूजे के रणवीर दीपिका, ऑफिशियल एनाउंसमेंट का है फैंस को इंतेजार

mohini kushwaha