मनोरंजन

ED की मुंबई इकाई ने यामी गौतम को किया तलब

yami gautam wedding outfit ED की मुंबई इकाई ने यामी गौतम को किया तलब
जीवन काफी अनिश्चित है, इस बात का अंदाजा आप इस वाक्य से लगा सकते हैं कि बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम को अपनी शादी के कुछ दिनों बाद ही प्रवर्तन निदेशालय की मुंबई इकाई ने तलब किया है और 7 जुलाई को उनके सामने पेश होने के लिए कहा है।
जानकारी के अनुसार, अभिनेत्री कथित तौर पर फेमा उल्लंघनों में शामिल रही हैं और इसमें उनके बैंक खाते से कुछ विदेशी लेनदेन हुआ है।
अगले हफ्ते होना है पेश
मुंबई प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने अभिनेता यामी गौतम को तलब किया, उन्हें फेमा (विदेशी मुद्रा प्रबंधन अधिनियम) के तहत कथित अनियमितताओं के संबंध में अपना बयान दर्ज करने के लिए अगले सप्ताह उनके सामने पेश होने के लिए कहा।
 जानकारी के मुताबिक इसी मामले में एक बार पहले भी एक्ट्रेस को तलब किया जा चुका है, लेकिन उनकी पेशी नहीं हो पाई थी। एक्ट्रेस पर एक निजी बैंक खाते में करीब 1।5 करोड़ रुपये के लेन-देन से संबंधित मामला है। जिसके लिए उनपर विदेशी मुद्रा प्रबंधन अधिनियम (फेमा) की दीवानी कार्यवाही के तहत जांच की जा रही है।
चंडीगढ़ में हुई शादी
यामी गौतम ने हाल ही में चंडीगढ़ में ‘उरी’ के निर्देशक आदित्य धर से शादी की और अपनी फिल्मों की शूटिंग फिर से शुरू करने के लिए मुंबई लौटी हैं।
ए थर्सडे की शूटिंग की शूटिंग कर रही यामी
यामी गौतम फिलहाल ए थर्सडे की शूटिंग में व्यस्त हैं। कुछ ही दिन पहले उन्होंने फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू होने की जानकारी इंस्टाग्राम पर साझा किया था। फिल्म में वो एक स्कूल टीचर का रोल कर रही हैं। फिल्म उनके साथ डिंपल कपाड़िया, नेहा धूपिया और अतुल कुलकर्णी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म के निर्देशक बेहजाद खंबाटा है।

Related posts

टेरेंस, बोस्को से बहुत कुछ सीखा है : माधुरी

bharatkhabar

वेडिंग रिसेप्शन में दिखा सेलेब का इंडियन ग्लैमर लुक

mohini kushwaha

प्रियंका-निक को रोका हुआ तय, कब होगी शादी जाने

mohini kushwaha