September 28, 2022 8:33 pm
मनोरंजन

अक्षय कुमार की बेल बॉटम’ की धीमी शुरुआत, पहले दिन कमाए इतने करोड़

Screenshot 296 अक्षय कुमार की बेल बॉटम’ की धीमी शुरुआत, पहले दिन कमाए इतने करोड़

अक्षय कुमार की जासूसी थ्रिलर फिल्म ‘बेल बॉटम’ शुक्रवार को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। कोरोना की दूसरी लहर के बाद यह पहली बॉलीवुड फिल्म है जो रिलीज हुई है। फैंस लंबे समय से पड़े पर्दे पर फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे थे। ऐसे में अक्षय कुमार की इस फिल्म पर सभी की निगाहें टिकी थीं।

कोरोना के चलते बंद है सिनेमा

कोरोना के चलते सिनेमा लंबे समय से बंद हैं और बड़े-बड़े सितारे अपनी फिल्मों को लेकर ओटीटी का रुख कर चुके हैं। लेकिन ऐसे में अक्षय कुमार पहले वह बॉलीवुड स्टार हैं। जिन्होंने सिनेमाघरों में अपनी फिल्म रिलीज की है। देश में कई जगह अभी भी थिएटर्स बंद हैं। ऐसे में अक्षय और फिल्म मेकर्स ने एक बड़ा दांव खेला है। इस बड़े दांव के साथ बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी’ ने अपनी फिल्म ‘बेल बॉटम की रिलीज के साथ टिकट खिड़की की हलचल को फिर से शुरू कर दिया है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

पहले दिन की कमाई

‘बेल बॉटम में अक्षय कुमार के अलावा वाणी कपूर, लारा दत्ता ,हुमा कुरैशी और आदिल हुसैन की एक्टिंग भी जबरदस्त हैं। ट्रेड एनालिस्ट फिल्म के ओपनिंग नंबरों पर विचार कर रहे थे और उम्मीद कर रहे थे कि ओपनिंग डे कलेक्शन 5 करोड़ रुपये होगा। अक्षय कुमार की आखिरी फिल्म ‘गुड न्यूज’ ने पहले दिन 17.56 करोड़ रुपये कमाए थे। बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक, अक्षय कुमार और वाणी कपूर की फिल्म ने 50 फीसदी ऑक्यूपेंसी के साथ पहले दिन करीब 3 करोड़ रुपये कमाए हैं ।

 

 

 

Related posts

प्रियंका चोपड़ा दिखेंगी ‘प्रोजेक्ट रनवे’ में

bharatkhabar

वो कौन थी की भूमिका निभाएंगे ऐश्‍वर्या राय और शाहिद

mohini kushwaha

आलिया भट्ट की राजी, पहले दिन इतने करोड़ की उम्मीद

mohini kushwaha