September 18, 2021 6:50 am
featured मनोरंजन

ऐक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा को क्राइम ब्रांच ने भेजा समन, कल बयान किया जाएगा रिकॉर्ड

sherlyn ऐक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा को क्राइम ब्रांच ने भेजा समन, कल बयान किया जाएगा रिकॉर्ड

पोर्नोग्राफी केस में हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं। साथ ही कई और नाम भी मामले में सामने आ रहे हैं। इस बीच मुंबई क्राइम ब्रांच ने ऐक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा को समन भेजकर तलब किया है। जिसमें कहा गया है कि वो कल सुबह 11 बजे हाजिर हों और अपना बयान दर्ज कराएं।

मैं अंडरग्राउंड नहीं हुई, ना भागने की कोशिश की

दरअसल हाल ही में शर्लिन चोपड़ा ने ट्वीट कर लिखा था कि पिछले कुछ दिनों से कई पत्रकार और मीडिया रिपोर्ट्स मुझे संपर्क कर रहे हैं। ये कहकर कि मैं आगे आकर इस विषय पर कुछ कहूं। बता दूं कि जिस व्यक्ति ने महाराष्ट्र साइबर को सबसे पहले इस विषय पर बयान दिया, वो कोई और नहीं बल्कि मैं हूं। मैं अंडरग्राउंड नहीं हुई, ये शहर छोड़कर भागने की कोशिश नहीं की। मार्च 2021 में साईबर सेल के ऑफिस पर जाकर मैंने अपना निष्पक्ष बयान दिया।

ऐक्ट्रेस गहना वशिष्ठ से भी हुई पूछताछ

बता दें कि इससे पहले मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने ऐक्ट्रेस गहना वशिष्ठ समेत 3 लोगों को पूछताछ के लिए बुलाया था। वहीं राज कुंद्रा की पत्नी ऐक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी से भी क्राइम ब्रांच ने 6 घंटे तक पूछताछ की थी।

27 जुलाई तक पुलिस रिमांड में राज कुंद्रा

वहीं पोर्नोग्राफी केस में मुख्य आरोपी राज कुंद्रा को कोर्ट ने 27 जुलाई तक पुलिस रिमांड में भेजा है। जहां मामले में आए दिन कई बड़े खुलासे हो रहे हैं। और मामले के तार मुंबई ही नहीं बल्कि कानपुर से भी जुड़े हैं जिसकी जांच जारी है।

Related posts

योजनाओं और साहसिक निर्णयों को लेकर साल भर छाए रहे पीएम मोदी

Rahul srivastava

बलियाः दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने पूर्व जिला पंचायत सदस्य को गोलियों से भूना

Shailendra Singh

यूपी विस चुनावः खत्म हुआ तीसरे चऱण का मतदान

kumari ashu