savita तंगी से परेशान एक्ट्रेस सविता बजाज, कहा-मेरा गला घोंटकर मुझे मार दो

सिनेमा जगत में कई सितारे करोड़पति बनें हैं, तो इसने कई कलाकार आर्थिक तंगी के दौर से गुजरने को भी मजबूर हुए हैं। हाल ही एक्ट्रेस शगुफ्ता अली, अनाया सोनी जैसे कलाकारों ने अपने फैंस से मदद की गुहार लगाई थी। इसी बीच अब एक्ट्रेस सविता बजाज ने भी आर्थिक मदद मांगी है।

‘मेरा गला घोंटकर मुझे मार दो’

दरअसल एक इंटरव्यू में उन्होंने बात करते हुए कहा कि प्लीज मेरा गला घोंटकर मुझे मार दो। मुझे ऐसी जिंदगी नहीं जीनी, इससे बेहतर तो मैं मर जाऊं। मेरा इस दुनिया में कोई नहीं है, जो मुझे संभाले। इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस सविता बजाज के ये शब्द उनके कई फैंस को परेशान कर रहे हैं। लेकिन सविता अपनी तंगहाली से इतनी मजबूर हैं कि उन्हें मौत के अलावा कुछ और नहीं सूझ रहा।

‘मेरी हालत बिलकुल भी ठीक नहीं’

बता दें कि सविता इन दिनों बेहद ही बीमार चल रही हैं। उन्हे सांस फूलने की बीमारी है, और पैसे की कमी के बीच उम्मीद का कोई सहारा नहीं हैं। इंटरव्यू में सविता ने कहा कि मेरी हालत बिलकुल भी ठीक नहीं है। मेरा यहां कोई नहीं है, मैंने पैसे तो बहुत कमाए थे लेकिन सब इलाज में खत्म हो गए। मेरे पास सिर्फ 35 हजार रुपये थे वो भी अब निकल गए।

50 से ज्यादा फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं

आपको बता दें कि दिग्गज एक्ट्रेस सविता अब तक 50 से ज्यादा फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं। इसके अलावा वो ‘नुक्कड़’, ‘मायका’ और ‘कवच’ जैसे धारावाहिकों में भी काम कर चुकी हैं। सविता, नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा की एल्यूमिनी रह चुकी हैं। तीन महीने पहले एक्ट्रेस कोविड-19 का शिकार हो गई थीं, जिसकी वजह से उन्हें 22 दिन अस्पताल में रहना पड़ा। हाल ही में इन्हें सांस लेने में समस्या हो रही थी, जिसके बाद वो दोबारा अस्पताल में भर्ती हुई।

परिवार ने  रखने से किया इनकार

सविता ने बताया कि उनकी देखभाल करने वाला कोई नहीं है। 25 साल पहले मैंने सोचा था कि मैं अपने घर दिल्ली चली जाऊंगी। लेकिन परिवार ने भी उन्हें साथ रखने से इनकार कर दिया। मैंने अपनी जिन्दगी में खूब कमाया और गरीबों की मदद भी की, लेकिन आज मैं खुद उस जगह पर जाकर खड़ी हो गई हूं कि मुझे मदद की जरुरत आन पड़ी है।

UP Board Result 2021: यूपी बोर्ड ने जारी किया छात्रों का रोल नंबर, ऐसे करें चेक

Previous article

ईद-उल-अजहा: लखनऊ के ईदगाह में हुई बैठक, अधिकारियों ने दिया ये आश्वासन

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured