आलिया और रणवीर के बीच बढ़ रही हैं नजदीकियां…?

नई दिल्ली। बॉलिबुड़ में ब्रेकअप की खबरें तो जैसे रोज सुनने को मिलती हैं। आए दिन बॉलिबुड़ सिलेबस के ब्रेकअप होते रहते हैं आजकल आलिया भट्ट भी सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं आपको बता दे कि कुछ समय पहले आलिया और सिद्धार्थ मल्होत्रा का ब्रेकअप हो गया था  पिछले कई दिनों से ये खबरें सामने आ रही थीं कि सिद्धार्थ मल्होत्रा से ब्रेकअप के बाद आलिया भट्ट रणबीर कपूर के साथ नजदीकियां बढ़ा रही हैं। दोनों इस वक्त   बुल्गारिया में अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग में बिजी हैं। जहां दोनों की ऑफ स्क्रीन केमिस्ट्री अभी से लोगों को लुभा रही है। लेकिन हाल ही में आलिया की
बर्थडे पार्टी के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि दोनों के रोमांस की खबरें और तेज हो गई।

आपको बता दे कि अपने  25 वां जन्मदिन पर आलिया ने अपने जन्मदिन की जानकारी खुद शेयर की थी आलिया ने अपनी आने वाले फ़िल्म ‘राज़ी’ की  एक तस्वीर शेयर की और तस्वीर के साथ आलिया नें खुद को बर्थडे विश भी किया था। लेकिन आलिया की कुछ और तस्वीर भी सोशल मीडिया परल छाई हुई हैं जिसमें आलिया अपना बर्थड़े रणबीर की मां और खुद रणवीर के साथ मनाती दिख रही हैं।

क्या आलिया बनेगी नीतू की नई बहू

बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस आलिया ने 15 मार्च को अपना 25वां बर्थडे मनाया। इस दौरान उन्होंने बुल्गारिया में ‘ब्रह्मास्त्र’ के सेट पर इस खास दिन का जश्न मनाया। हाल ही में इस पार्टी की कुछ फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं। जिसमें सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा। दरअसल, इन फोटोज में आलिया रणबीर की मां के साथ पार्टी करते हुए दिख रही है। दोनों की बॉन्डिंग काफी स्ट्रॉन्ग लग रही है। हालांकि, रणबीर ने इन फोटोज में कही नजर नहीं आए।

नीतू ने अपने इंस्टा अकाउंट पर न सिर्फ आलिया को विश किया बल्कि उनकी कई फोटोज भी शेयर की। ऐसे में लोगों ने ये कहना शुरू कर दिया है कि शायद नीतू अपनी नई बहू के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने बुल्गारिया गई हैं, क्योंकि आमतौर पर वो रणबीर की फिल्मों के सेट पर नजर नहीं आतीं।

कैटरीना से ब्रेकअप के बाद रणबीर भी काफी वक्त से सिंगल है तो ऐसे में सवाल यें उठ रहा हैं कि क्या आलिया और रणवीर के बीच की नजदीकियां कहीं किसी और इसारा तो नहीं कर रही हैं। क्योकि आलिया और रणवीर दोनों ही अभी सिंघल हैं।