November 27, 2021 8:35 pm
featured यूपी

गोंडा में दो सब स्टेशनों की आधारशिला रखने पहुंचे ऊर्जा मंत्री, विपक्ष पर लगाया ये आरोप

गोंडा में दो सब स्टेशनों की आधारशिला रखने पहुंचे ऊर्जा मंत्री, विपक्ष पर लगाया ये आरोप

गोंडाः उत्तर प्रदेश सरकार के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा गुरुवार को गोंडा के गौरा विधानसभा क्षेत्र के घारीघाट पहुंचे. उन्होंने यहां 48.66 करोड़ रुपए की लागत से 133 केवी के दो पावर सब स्टेशन की आधारशिला रखी। बता दें कि इन दोनों सब स्टेशनों की मदद से गौरा विधानसभा के साथ पड़ोसी जिलों बिजली की आपूर्ति सुचारू ढंग से मिलने लगेगी।

ऊर्जा मंत्री ने कहा कि अगर 2022 में फिर से भाजपा की सरकार बनी तो उत्तर प्रदेशवासियों को सबसे सस्ती और अच्छी बिजली मिलेगी। पिछली सरकारों में सिर्फ चार जिलों को छोड़कर बाकी जिलों की उपेक्षा की जाती थी, लेकिन हमारी सरकार में बिना किसी भेदभाव के प्रदेश के सभी 75 जिलों में बिजली पहुंच रही है। सरकार की कोशिश है कि हर घर तक बिजली पहुंचे।

विपक्ष पर भ्रम फैलाने का आरोप

ऊर्जा मंत्री ने विपक्ष पर हमला करते हुए कांग्रेस और सपा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि विपक्षी पार्टियां लगातार कोरोना को लेकर विरोध करती रही। अखिलेश यादव और राहुल गांधी ने कोरोना को लेकर लोगों के बीच भ्रम फैलाने का काम किया है। जब हमारे वैज्ञानिक वैक्सीन बना रहे थे तो ये लोग अलग-अलग तरह के भ्रम फैलाने में जुटे हुए थे।

सभी को लगे वैक्सीन- ऊर्जा मंत्री

उन्होंने कहा कि कोरोना की दूसरी लहर में सबसे ज्यादा कैजुअल्टी हुई है। अगर भ्रम न फैलाया जाता तो स्थिति इतनी भयानक नहीं होती। कांग्रेस अपने रास्ते से भटक गई है, यही काराण है कि आज उसकी ऐसी स्थिति है। प्रदेश में बेड और वैक्सीन की कोई कमी नहीं है। जहां भी कमियां हैं उसको सरकार दूर करने में लगी हुई है। सरकार की प्रथम प्रथामिकता है कि सभी को वैक्सीन लगाई जाए।

Related posts

औरैया: ट्रक और कार की टक्कर में भीषण सड़क हादसा, 4 की मौत

Aditya Mishra

43 की उम्र में मां बनी फराह खान ने महिलाओं के लिखा ओपन लेटर, जानें क्या है पूरा मामला

Trinath Mishra

सपना चौधरी ने मांगा सोनिया और राहुल से मिलने का समय

Ankit Tripathi