आगरा: मणप्पुरम गोल्ड लोन कंपनी में लूट करने वाले बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़, पढ़िए पूरी खबर

आगरा: जिले में मणप्पुरम गोल्ड लोन कंपनी में बमदाशों ने स्टाफ को बंधकर बनाकर 17 लाख के साोने का साथ पांच लाख कैश लूटकर फरार हो गए थे। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी के सहारे बदमाशों की धड़पड़ के लिए अभियान चलाया।

लुटेरे बदमाशों की पुलिस से हुई मुठभेड़

पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई जिसके बाद पुलिस ने इन बमदाशों को अरेस्ट कर लिया। जिले में दोपहर को एक बजे कमलानगर के मणप्पुरम गोल्ड लोन कंपनी में चार बदमाशों ने लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया।

मुठभेड़ में दो बदमाश गिरफ्तार

बदमाशों ने 17 लाख के सोने के साथ पांच लाख का कैश लूटकर मौके पर फरार हो गए। घटना के तुरंत बाद एसएसपी खुद मौके पर पहुंचे और बदमाशों की धरपकड़ के लिए टीमें लगा दी। पुलिस टीम को जैसे ही बदमशों की लोकेशन मिली, पुलिस ने तुरंत बदमशों की घेराबंदी की। पुलिस की घेरबांदी करने पर बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी।जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी फायरिंग की। पुलिस फायरिंग में दो बदमाशों के पैर में गोली लगी। पुलिस ने दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है।

कर्मचारियों को बंधक बनाकर की गई थी लूट

कमलानगर थाना क्षेत्र में दोपहर एक बजे हथियारों से लैस चार बदमाश मणप्पुरम गोल्ड लोग कंपनी में घुस गए। बदमाशों ने कंपनी में घुसकते ही वहां मौजूद कर्मचारियों को बंधक बनाकर लूट की घटना को अंजा दिया गया था। बदमाशों ने करीब 20 मिनट तक लूटपाट की थी।

यूपी में नहीं हो रहा कोरोना संक्रमण का प्रसार, जानिए वजह

Previous article

कोरोना की तीसरी लहर से बचने के लिए टीकाकरण जरूरी: महापौर

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.