featured देश

सेना द्वारा चलाए गए सर्च ऑपरेशन से सोपोर में मुठभेड़ शुरु

vlcsnap 2017 06 20 14h26m41s153 सेना द्वारा चलाए गए सर्च ऑपरेशन से सोपोर में मुठभेड़ शुरु

नई दिल्ली। सोपोर में सेना ने एक सर्च ऑपरेशन चलाया जिसके बाद से उग्रवादियों ने सोपोर में मुठभेड़ शुरु कर दी, दरअसल उत्तरी कश्मीर के बारामूला जिले के सोपोर में अग्रवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मंगलवार को मुठभेड़ शुरु कर दी इसमें आंतकी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन के दो आंतकी मारे गए हैं

vlcsnap 2017 06 20 14h26m41s153 सेना द्वारा चलाए गए सर्च ऑपरेशन से सोपोर में मुठभेड़ शुरु

इस बीच स्थानीय लोगों ने सुरक्षा बलों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया जिसके चलते आंतकियों के खिलाफ अभियान में बाधा पैदा हुई। मारे गए आंतकियों के पास दो AK-47 राइफल समेत अन्य हथियार बरामद हुए 7 हैं आंतकियों के मारे जाने और विरोध प्रदर्शन के बाद से हालत काफी तनावपूर्ण हो गए हैं। खबरों की माने तो सुरक्षा बलों ने ऑपरेशन खत्म कर दिया हैं हाल के दिनों में घाटी में आंतकी हमलों में इजाफा हुआ हैं।

बता दें कि सेना ने अपने सेना से मिली जानकारी के मुताबिक सोपोर के पाजलपोर गांव में मंगलवार गांव में मिलकर शाम सर्च ऑपरेशन चलाया था सेना और आंतकवादियों वहां फसे थे इससे संबंधित अधिक जानकारी की प्रतिक्षा हैं इससे पहले कश्मीर में आंतकियों ने सिलसिलेवार 6 हमले किए जिसकी जिम्मेदारी हिज्बुल मुजाहिदीन ने ली थी इनमें सबसे बड़ा हमला त्राल में किया गया था, जहां सीआरपीएफ के दस जवान जख्मी हुए थे साथ ही तीन सैन्यकर्मी गंभीर रुप से घायल हो गए थे । इतना ही नहीं इसके अलावा हाल में घाटी में सुरक्षाकर्मियो से हथियार छीनने की घटनाओं में भी तेजी से बढ़ोत्तरी हुई हैं।

 

Related posts

क्या धरती को कोरोना से बचाने के लिए आया मंगल ग्रह से लड़क?, रूस में जन्में लड़के के दावों से हिले वैज्ञानिक..

Mamta Gautam

दिल्ली की इन जगहों पर है भूतों का डेरा, भूलकर भी ना करें सफर

Vijay Shrer

मुसलमानों का यहां कोई काम नहीं, वे अपने मुल्क पाकिस्तान जाएं: कटियार

Breaking News