Breaking News featured देश

घाटी में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी, एक आतंकी को मार गिराया

Baramulla encounter घाटी में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी, एक आतंकी को मार गिराया

नई दिल्ली। घाटी में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। ये मुठभेड़ बारामुरा के रफियाबाद इलाके के पास हो रही है। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया है। सूत्रों के जरिए आज तड़के सुरक्षाबलों को इस इलाके में आतंकियों के छिपे होने का इनपुट मिला था। जिसके बाद आतंकियों के खिलाफ सर्च अभियान चलाया जा रहा था। सुरक्षाबलों ने मौके की नजाकत देते हुए इलाके की नाकाबंदी कर दी है। आतंकियों ने अपने आपको जब सुरक्षाबलों से घिरा पाया तो उन पर गोलियां बरसानी शुरू कर दीं।

Baramulla encounter घाटी में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी, एक आतंकी को मार गिराया

जिसके बाद सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए आतंकियों की गोलियों का जवाब गोलियों से देना शुरू कर दिया। दोनों तरफ से हुई गोलीबारी में एक आतंकी मारा गया है। खुफिया सूत्रों की माने तो इलाके में अभी 1 विदेशी आतंकी के साथ आतंकियों के छिपे होने की संभावना है। आतंकी मुठभेड़ को देते हुए आस-पास और सोपेर शहर के सभी शैक्षणिक संस्थानों के साथ बाजारों को बंद कर दिया है। इसके साथ ही इलाके में इंटरनेट सेवाएं और फोन सेवाएं बाधित कर दी गई हैं।

सुरक्षाबलों को इसके पहले भी सोमवार को आंतकियों के छिपे होने की खबर मिली थी। जिस पर कार्रवाई करते हुए 2 आतंकियों को मार गिराया गया था। हांलाकि अभी आतंकी के मारे जाने की कोई पुष्टि सेना की ओर से नहीं आई है।इसके साथ ही सेना और सुरक्षाबलों ने शोपियां और कुलगाम के साथ सटे 29 गांवों में आतंकियों को पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन किया जा रहा है। पूरे इलाके की नाकाबंदी कर दी गई है।

अलबत्ता,आतंकी के मारे जाने की अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। संबधित अधिकारिरयों ने कहा कि अभियान समाप्त होने और आतंकियों का शव मिलने पर ही इसके बारे में पक्के तौर पर कुछ कहा जा सकता है। इससे पूर्व आज तढक़े सुरक्षाबलों ने दक्षिण कश्मीर में में जिला शोपियां और जिला कुलगाम के एक दूसरे के साथ सटे लगभग 29 गांवों में आतंकियों की धरपकड़ के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया है। इसके साथ ही किसी भी व्यक्ति को ना ही आने दिया जा रहा है ना ही जाने।

Related posts

अखिलेश ने फिर अपनाए बागी तेवर, जारी की 167 उम्मीदवारों की सूची..

kumari ashu

उत्तराखंडःअल्मोड़ा वन प्रभाग की कुर्सी को लेकर दो अधिकारी आमने-सामने

mahesh yadav

IPL खेलने UAE जाएंगे सुरेश रैना, फैंस ने ट्रोल करते हुए पिछला विवाद याद दिलाया

Shailendra Singh