September 16, 2021 12:07 pm
यूपी

‘भारत छोड़ो आंदोलन दिवस’ पर लखनऊ में कर्मचारी करेंगे प्रदर्शन, जानिए इसकी वजह

‘भारत छोड़ो आंदोलन दिवस’ पर लखनऊ में कर्मचारी करेंगे प्रदर्शन, जानिए इसकी वजह

लखनऊ: इंडियन पब्लिक सर्विस एम्पलाइज फेडरेशन (इप्सेफ) के आह्वान पर लखनऊ में भी सोमवार (9 अगस्त) को ‘भारत छोड़ो आंदोलन दिवस’ पर प्रदर्शन होगा। राजधानी के हर कार्यालय में कर्मचारी प्रदर्शन करेंगे और सभी संवर्गों के संघों के साथ परिषद द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ को ज्ञापन भेजा जाएगा।

ये जानकारी रविवार को राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद के जिलाध्यक्ष सुभाष श्रीवास्तव व मंत्री संजय पांडे ने दी है। उन्‍होंने बताया कि, मुख्य कार्यक्रम बलरामपुर अस्‍पताल में दोपहर 1:30 बजे से शुरू होगा। यहां परिषद के प्रांतीय पदाधिकारी, इप्सेफ के राष्ट्रीय अध्यक्ष वी पी मिश्र और विभिन्न संवर्गों के पदाधिकारी उपस्थित रहेंगे।

ये है मामला

सुभाष श्रीवास्‍तव ने बताया कि, केंद्र सरकार द्वारा महंगाई भत्ता, महंगाई राहत राशि की तीन किस्तों की घोषणा बिना बकाया भुगतान के की गई है। वहीं, उत्तर प्रदेश में अभी तक महंगाई भत्ते की बहाली की घोषणा नहीं की गई, जबकि जुलाई माह बीत गया। इससे कर्मचारियों में निराशा है।

उन्‍होंने कहा कि, इसके लिए प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी का ध्यान इस बात की ओर आकृष्ट किया जाना जरूरी है। साथ ही जनपद शाखा और  हर संबद्ध संघ अपने पैड पर 9 अगस्त को पीएम मोदी और सीएम योगी को ज्ञापन भेजेंगे।

Related posts

यूपी में 100 के पार हुआ विधानसभा चुनाव-2022 का पारा,सपा विधायक का वीडियो वायरल

Rani Naqvi

एमपी, यूपी और बिहार के राज्यपाल बदले, लालजी टंडन- आनंदीबेन- फागु चौहान ने संभाली कमान

bharatkhabar

बेटियों की हिफाजत के लिए शहर-गांव में महिला सुरक्षा समिति बनाएगी सरकार

Pradeep Tiwari