ektaa तो क्या टीवी क्वीन ने कर ली है शादी, वायरल वीडियो में एकता कपूर की मांग में दिखा सिंदूर

एकता कपूर अपने लोकप्रिय सीरियल्स और मनोरंजक फिल्मों को लेकर तो  अक्सर चर्चाओं में रहती ही हैं, पर इस बार वो अपनी निजी जिंदगी को लेकर खासा सुर्खियों में हैं।

दरअसल, इस वक्त सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उनकी मांग में लाल सिंदूर नजर आ रहा है। ऐसे में इस वीडियो के सामने आते ही ऐसा कयास लगने लगे हैं कि कहीं टीवी क्वीन ने गुपचुप शादी तो नहीं रचा ली है।

908607 ekta kapoor तो क्या टीवी क्वीन ने कर ली है शादी, वायरल वीडियो में एकता कपूर की मांग में दिखा सिंदूर

असल में एकता कपूर की करीबी दोस्त और टीवी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी ने बीते मंगलवार रात को बेटे को जन्म दिया है। ऐसे में एकता भी अनीता और उनके बच्चे से मिलने अस्पताल पहुंची थीं और वहीं से उन्होंने एक वीडियो फैंस के लिए साझा किया। गौर करने वाली बात ये थी कि इस वीडियो में एकता के मांग में लाल सिंदूर लगा हुआ था… और फिर क्या जैसे ही ये वीडियो सामने आया फैंस ने तरह-तरह के सवाल पूछने शुरू कर दिए कि एकता ने शादी तो नहीं कर ली?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

हालांकि खुद एकता कपूर ने इस बारे में अभी तक कुछ भी नहीं बोला है। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि एकता काफी धार्मिक हैं और वो अक्सर माथे पर टीका लगाती हैं, ऐसे में हो सकता है कि उनका टीका थोड़ा ऊपर लग गया है। वैसे एकता की मांग में लगे सिंदूर के पीछे की असल वजह क्या है ये तो एकता ही बता सकती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आपको बता दें कि टीवी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी  ने बीते मंगलवार देर रात एक बेबी ब्वॉय को जन्म दिया है, जिसकी जानकारी उनके पति रोहित रेड्डी ने इस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर फैंस से साझा की थी।

गौरतलब है कि अच्छी दोस्त होने के कारण एकता, अनीता के पहले बच्चे के जन्म को लेकर काफी एक्साइटेड थी। कुछ दिनों पहले एकता ने ही अनीता के लिए बेबी शॉवर का भी आयोजन किया था, जिसमें बहुत सारे टीवी कलाकारों ने शिरकत की थी।

व्हाट्सएप को चुनौती देने आ गया भारत का अपना मैसेजिंग एप, जानिये आप कब कर पायेंगे इस्तेमाल

Previous article

लड़की को सात बार बेचा, रेप किया और फिर पागल से करा दी शादी

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.