Kanpur Station 11 कृषि मंत्री पर अंडे फेंकने के मामले में 5 गिरफ्तार

भुवनेश्वर। केन्द्रीय कृषि मंत्री राधामोहन सिंह के काफिले पर अंडे फेंकने के मामले में कमिश्नरेट पुलिस ने प्रदेश युवा कांग्रेस के अध्यक्ष लोकनाथ महारथी समेत पांच कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया है।

Kanpur Station 11 कृषि मंत्री पर अंडे फेंकने के मामले में 5 गिरफ्तार

इस बारे में जानकारी देते हुए पुलिस कमिशनर वाइ.बी. खुरानिया ने कहा कि इस घटना के बाद पुलिस ने अपनी ओर से कैपिटल थाने में मामला दर्ज किया है। पुलिस ने युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष लोकनाथ महारथी समेत पांच कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया है।

गौरतलब हैं कि कांगेंस के कार्यकताओं ने मध्य प्रदेश के मदंसौर जिले में 5 किसानों की मौत को लेकर केन्द्रीय कृषि मंत्री राधामोहन सिंह के वाहन पर अण्डे फेंते और सरकारी अतिथि गृह के पास काले झंडे लहराए। यह घटना तब हुई जब केन्द्रीय मंत्री सरकारी अतिथि गृह से निकले और यहां के जतनी इलाके में सबका साथ सबका विकास से जुड़े एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने जा रहे थे।

एक प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार अंडे मंत्री को नही लगें एक या दो अंजे उनके वाहन के सामने गिरे पुलिस उपायुक्त सत्यव्रत भोई ने कहा कि पुलिस ने इस संबंध में युवा कांग्रेंस के प्रदेश अध्यक्ष लोकनाथ महारथी सहित उसके पांच कार्यकताओं को गिरफ्तार किया।
महारथी ने हिरासत में लिए जाने से पहले कहा भाजपा शासित मध्य प्रदेश में किसानों की हत्या के बाद राधामोहन सिंह को कृषि मंत्रालय का प्रभारी बने रहने का कोई नैतिक अधिकार नही हैं। इसी बीच भाजपा ने घटना की निंदा की और इसके लिए ओडिशा सरकार को दोषी ठहराया।

हरियाणा के सोनीपत में बन रहा मवेशियों के लिए पौने दो करोड़ का तालाब

Previous article

पटाखा फैक्ट्री मे जलने वाले मृतकों के परिवारों को दिए जाए एक करोड़ रूपये: कांग्रेस

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in देश