अतीक अहमद के भाई पर अब ईडी कसेगी शिकंजा, यूपी में माफिया राज पर बड़ा एक्शन

लखनऊ: पूर्व सांसद और माफिया अतीक अहमद के भाई अशरफ की मुश्किलें अब बढ़ सकती हैं। अशरफ अहमद अभी बरेली की जेल में बंद है, जिससे ईडी जल्द ही पूछताछ कर सकती है।

जब्त होगी संपत्ति

माफिया पर लगाम लगाने के लिए उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने पहले ही संपत्ति पर कब्जा शुरु कर दिया है। इसका असर अतीक अहमद के भाई पर होता हुआ दिखाई दे रहा है। इन दोनों भाईयों के खातों को पहले ही सीज कर दिया गया है। अतीक की संपत्ति पर प्रशासनिक तलवार पहले से ही लटक रही है, अब अशरफ पर भी शिकंजा कसा जा रहा है। इसकी कमान प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने संभाली है।

पूरी जांच के बाद लिया जा रहा एक्शन

अतीक के परिवार के लोगों पर जांच पड़ताल होती रही है, उन सबकी संपत्ति की पड़ताल करने के बाद एक्शन लिया जा रहा है। जानकारी के अनुसार इस परिवार के पास कई राज्यों में जमीन भी है, प्रयागराज के अलावा दिल्ली, नोएडा और मुंबई तक जमीन होने की आशंका है। दिल्ली का एक फ्लैट का मामला भी सामने आया है, जिस पर कुछ विवाद भी हो रखा है। इसीलिए अब ईडी अशरफ पर शिकंजा कसने की तैयारी में है।

माफिया पर सख्त है सरकार

अतीक अभी बरेली की जेल में बंद है, वहीं उसका भाई बरेली की जेल में है। इन दोनों की संपत्तियों पर ईडी ने निगाह जमा ली है। पिछले दिनों मुख्तार अंसारी को भी पंजाब की रोपड़ जेस से बांदा लाया गया। अब यहां उस पर दर्ज कई मामले फिर खुलने लगे हैं। वैसे भी योगी सरकार ने माफिया पर पहले ही अपना स्टैंड साफ कर दिया था। किसी भी मामले में गुंडई का परिणाम अब कानूनी कार्यवाही और संपत्ति का जब्त होना ही है।

Lucknow: सराफा कारोबारियों ने लिया प्रशंसनीय फैसला, आप भी करेंगे तारीफ

Previous article

सीएम तीरथ ने कहा कुंभ की तुलना मरकज से करना गलत, मां गंगा के आशीर्वाद से नहीं फैलेगा कोरोना

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured