featured देश

जब भाषण के दौरान बोलते हुए भावुक हुए पीएम मोदी (वीडियो)

PM MODI जब भाषण के दौरान बोलते हुए भावुक हुए पीएम मोदी (वीडियो)

पणजी। जापान के साथ असैन्य परमाणु समझौता कर भारत लौटे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को गोवा के पेरनेम मोपा अंतर्राष्ट्रीय हवआईअड्डे और इलेक्ट्रॉनिक शहर की आधारशिला रखी। इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर भी मौजूद थे। इस आयोजन में जनता को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने न केवल अपने कालेधन पर लिए गए फैसले को उठाया बल्कि कांग्रेस पार्टी पर भी जमकर निशानाा साधा।

pm-modi

भाषण देते हुए भावुक हुए पीएम मोदी:-

8 नवंबर की आधी रात से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कालेधन पर लगाम लगाने के लिए एक अहम कदम उठाया था जिसके चलचे उन्होंने देशभर में 500 और 1000 रुपए के नोटो पर पाबंदी लगा दी थी। प्रधानमंत्री के इस फैसले को जहां जानकारों ने देश की अर्थव्यवस्था को मजबूत करने वाला कदम बताया तो वहीं विरोधियों ने उन पर निशाना साधा।

अपने इस ऐलान के बाद जापान की यात्रा के बाद लौटे पीएम मोदी ने पणजी के पास बाम्बोलिम गांव में श्यामा प्रसाद मुखर्जी इंडोर स्टेडियम में पहली बार लोगों को संबोधित किया। अपने इस संबोधन के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनता के धैर्य की न केवल सराहना की बल्कि उनकी तरफ अपना आभार भी व्यक्ति किया। अपने इस भाषण के दौरान प्रधानमंत्री कई जगह भावुक होते भी दिखाई दिए। उन्होनें कहा कि मैं कुर्सी के लिए पैदा नहीं हुआ मैंने अपने देश की सेवा करने के लिए घर-परिवार का त्याग कर दिया। आप मुझे सिर्फ 50 दिन का समय दीजिए सब कुछ ठीक हो जाएगा।

 

70 साल की बीमारी 70 महीने में निकाल फेकेंगे:-

इसके साथ ही प्रधानमंत्री ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा , मैं जानता हूं कि मैंने कैसी ताकतों से लड़ाई मोल ली है। मैं जानता हूं कि कैसे-कैसे लोग मेरे खिलाफ हो जाएंगे। मैं वह लूट रहा हूं, जो उन्होंने सत्तर साल में जमा किया है। वे मुझे जिंदा नहीं छोड़ेंगे। वे मुझे बर्बाद करके रहेंगे। उनको जो करना है करे। 50 दिन मेरी मदद करें। देश 50 दिन मेरी मदद करे। यह अंत नहीं है। यह पूर्ण विराम नहीं है। मैं खुलकर कह रहा हूं, यह पूर्ण विराम नहीं है। मेरे दिमाग में देश से बेईमानी और भ्रष्टाचार खत्म करने की और भी कई योजनाएं हैं। ये योजनाएं आ रही हैं।

पीएम मोदी ने कहा, मैं गरीबों और ईमानदार लोगों के लिए यह कर रहा हूं, जो जीने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं, ताकि उन्हें अपना घर मिल सके, उनके बच्चों को अच्छी शिक्षा मिल सके और उनके माता-पिता की अच्छी देखभाल हो पाए।

लोगों को सरकार से काफी उम्मीदे:-

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पणजी में लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि 500 और 1,000 रुपये के नोटों का विमुद्रीकरण भ्रष्टाचार और काले धन से छुटकारा पाने के लिए जरूरी था और यह कदम गरीबों के फायदे के लिए उठाया गया है।लोगों ने एक सरकार को चुना है और उन्हें उससे काफी उम्मीदें हैं। 2014 में बड़ी संख्या में लोगों ने देश को भ्रष्टाचार से मुक्त करने के लिए मतदान किया था। लोगों ने काले धन से छुटकारा पाने के लिए हमारी सरकार को चुना है।

pm-modi

Related posts

देश के 108 और गांवों को मिली बिजली

bharatkhabar

दैनिक राशिफल: किस्मत बदलने के लिए जानिए क्या करें उपाय

Aditya Mishra

पाकिस्तान ने किया सीजफायर का उल्लंघन, फायरिंग में एक जवान शहीद

Breaking News