featured मनोरंजन

खराब तबीयत के चलते, अस्तपाल पहुंचे बिग बी

Amitabh Bachchan 1 खराब तबीयत के चलते, अस्तपाल पहुंचे बिग बी

मुंबई। बॉलीवुड के महान अभिनेता अमिताभ बच्‍चन की अचानक बिगड़ी तबीयत की वजह से उन्हें बांद्रा स्थित लीलावती अस्तपाल में भर्ती करवाया गया। अस्तपाल से मिली जानकारी के अनुसार बिग बी को इंजेक्शन लगाकर फिलहाल छुट्टी दे दी गई है। वे अब अपने घर पर आराम कर रहें है।

Amitabh Bachchan 1 खराब तबीयत के चलते, अस्तपाल पहुंचे बिग बी

बिग बी को बीती रात गर्दन और कमर में दर्द के चलते लीलावती अस्‍पताल में भर्ती करवाया गया था। पिछले कुछ समय से अमिताभ को नेक और स्पाइन में तेज दर्द की शिकायत होती रही है जिसकी वजह से उनकी तबीयत अक्सर खराब हो जाती है। मिली जानकारी के अनुसार ये एक नॉर्मल हेल्थ चेकअप था और बिग बी चेकअप के लिए लीलावती अस्तपाल पहुंचे थे।

बिगड़ी तबीयत की वजह से, इवेंट को किया रद्द

amitabh bachchan खराब तबीयत के चलते, अस्तपाल पहुंचे बिग बी

अमिताभ बच्चन की अचानक बिगड़ी तबीयत की वजह से शनिवार को होने वाले एक इवेंट में वें अब शामिल नही हो पाएंगे और इसके साथ ही उनके कुछ और कामों को भी रद्द कर दिया गया है। लीलावती अस्तपाल में जाने के दौरान बिग बी ने ट्रैक सूट पहन रखा था और एक वुलन कैप से अपना चेहरा ढक रखा था। उनके साथ बेटे अभिषेक बच्चन भी थे।

बता दें कि पिछले साल अक्टूबर महीने में ‘कौन बनेगा करोड़पति 9’ रियलिटी शो के आखिरी एपिसोड की शूटिंग के दौरान भी बिग बी की तबीयत अचानक खराब हो गई थी। इनकी कंडीशन देखते हुए जल्द ही शूटिंग पैकअप कर दी गई थी। फिलहाल अमिताभ अभी ‘102 नॉट आउट’ और ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं।

Related posts

वाराणसी में कोरोना मरीजों की संख्‍या हजार के करीब, लगी धारा 144

Shailendra Singh

धरती पर मौत बरसाकर पहली बार मंगल ग्रह पहुंचा चीन, जानिए किन रहस्यों का लगाएगा पता..

Rozy Ali

‘पा’ के पूरे  हुऐ 10 साल , अमिताभ बच्चन हुए भावुक

Trinath Mishra