कपिल शर्मा का दुबारा शूट कैंसल-हुआ इतने लाख का नुकसान

नई दिल्ली। कपिल शर्मा ने काफी समय बाद अपने नए शो के जरिए वापसी की हैं। जिसमें वो लोगों के बीच एक नए नवेलें शो को लेकर आए हैं जो कि दर्शकों को भी ज्यादा कुछ खास पसंद नहीं आ रही हैं। और कपिल की बातों और उनकी हरकतों को देककर लग रहा हैं उन्हें भी यें शो कुछ खास भां नहीं रहा हैं इसलिए तो आए दिन उनके शो के शूट केंसल होनें की खबरें रुकने का नाम ही नहीं ले रही हैं बता दे कि कुछ समय पहले भी कपिल का नए शो का शूट कैंसल हुआ था जिसमें बताया जा रहा था बागी-2 के प्रमोशन के लिए पहुंचे टाइगर भी बिना शूट किए ही शेट से लोट गए थें अब एक बार फिर कुछ ऐसा ही हुआ हैं जिसमें रानी मुखर्जी अपनी हिचकी के प्रमोशन के लिए आई थी लेकिन उनका भी शूट कैंसल हो गया हैं।

कपिल शर्मा टीवी इंडस्ट्री के सबसे चहेते कॉमेडियन हैं। एक लंबे ब्रेक के बाद हाल ही में उन्होंने ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ से छोटे पर्दे पर वापसी की है. उनके पहले शो में अजय देवगन ख़ास मेहमान थे. पिछले रविवार को पहले एपिसोड के प्रसारण के बाद से इस तरह की खबरें आने लगी हैं कि कपिल पुराने ढर्रे पर लौट आए हैं, उन्होंने एक सेलिब्रिटी के साथ तय शेड्यूल पर शूट कैंसल किया। हालांकि कपिल की इस लापरवाही पर कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है. आइए जानते हैं किस सेलिब्रिटी के शो को कैंसल करने की वजह से चर्चा में हैं।

हाल ही में रानी मुखर्जी का शूट कैंसल करना पड़ा था रानी का ये शूट हिचकी के प्रमोशन से जुड़ा था इस वजह से प्रोडक्शन हाउस को भारी नुकसान उठाना पड़ा है कहा यह भी जा रहा है कि शूट कैंसल होने की वजह कपिल शर्मा हैं। बता दे कि रानी को शो का शूट कैंसल होने की खबर दी गई। रानी ने 2 घंटे तक शो की तरफ से कॉल का इंतजार भी किया। बता दे कि शो के कैंसल होने की वजह से निर्माता कंपनी को 30 से 35 लाख रुपए का नुकसान उठाना पड़ा है।
इससे पहले भी कपिल इस तरह की गैर जिम्मेदाराना हरकत की वजह से चर्चा में थे। कई शूट कैंसल होने के बाद चैनल ने कपिल को ब्रेक की सलाह दी और उनका शो बंद हो गया। कपिल ने अजय देवगन, शाहरुख खान, अक्षय कुमार और अर्जुन रामपाल के साथ अपने शो के लिए तय शूट कैंसल किए थे। हलांकि सभी ने कपिल की इस गलती को नजरअंदाज कर उन्हें दूसरा मौका भी दिया।

कपिल शर्मा के नए शो के पहले एपिसोड को लोगों ने कुछ खास पसंद नहीं किया बता दे कि कपिल का यें नया शो गेम शो पर अधारित हैं जो लोगों के साथ खुद कपिल को भी नहीं भां रहे हैं औऱ इसलिए तो उन्होनें अली अजगर के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए कहा कि वो भी अपनी पुरानी टीम को काफी मिस कर रहे हैं। कपिल के साथ साथ शो में दर्शकों को भी पुरानी टीम की कमी खल रही हैं। साथ ही शो के रूल्स भी लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आए। शो के पहले ऐपिसोड में अजय देवगन मेहमान बनकर आए थें अजय अपनी फिल्म रेड के प्रमोशन के सिलसिले में वहां मौजूद थे और इसी के साथ शो में नेहा भी होस्ट के रुप में मौजूद हैं और पुराने कलाकार में चंदन प्रभाकर और कीकू शारदा हैं।