89385421 d235 471e 9c0e 51b5c9ae3038 इस सुपरस्टार ने अक्षरा सिंह की कि पिटाई,दीवार में मारा सिर

नई दिल्ली। भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह और एक्ट्रेस अक्षरा सिंह को लेकर एक खबर सोशल मीडिया पर खूब छाई हुई हैं जिसमें कहा जा रहा हैं। भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह ने शराब के नशे में एक्ट्रेस अक्षरा सिंह की जमकर पिटाई कर दी हैं। बता दे कि यें मामला गुरुवार रात करीब 11.30 बजे सिलवासा के एक होटल का हैं। जहां दोनों एक फिल्म की शूटिंग के दौरान गए थें और तभी भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह ने एक्ट्रेस के बाल पकड़कर उसका सिर दीवार में दे मारा जिसे बचाने के लिए  होटल के कर्मचारी आए। बता दे कि अक्षरा ने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली थी और वे मुंबई लौटने वाली थीं। लेकिन उन्हें अपनी कार ड्राइव करके लानी थी और रात ज्यादा हो गई थी। इसलिए उन्होंने अगले दिन लौटने का फैसला लिया।

89385421 d235 471e 9c0e 51b5c9ae3038 इस सुपरस्टार ने अक्षरा सिंह की कि पिटाई,दीवार में मारा सिर

क्यों की इस तरह का बर्ताब

बता दे कि भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह और एक्ट्रेस अक्षरा एक फिल्म की शूटिंग के दौरान वहां गए थें और रात ज्यादा होने की वजह से वो वहीं रुक गए और इस मौके पर पवन सिंग ने ज्यादा शराब पी ली और जब वो इस हाल में कमरें से बाहर जाने लगे तो अक्षरा सिंह ने उन्हें रोकने की कोशिश की जिसकी वजह से उन्हें गुस्सा आ गया और पवन सिंह गाली देने लगे और एक्ट्रेस की पिटाई करना शुरू कर दी।

इस पूरी घटना का पता जब होटल स्टाफ को चला तो वो वहां पहुंचे और अक्षरा को बचाने की कोशिश की लेकिन नशे में चूर पवन सिंह ने एक्ट्रेस का सिर दीवार में मार दिया बता दे कि इस दौरान अक्षरा के हाथ में भी चोटें आई हैं।

कौन हैं पवन सिंह

– पवन सिंह भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार और प्लेबैक सिंगर हैं। उन्होंने ‘प्रतिज्ञा’ (2008), ‘डकैत'(2013), ‘इंसाफ'(2014) और ‘ग़दर’ (2016) जैसी भोजपुरी फिल्मों में काम किया है।
– 2008 में उनका एल्बम ‘लॉलीपॉप लागेलू’ जबर्दस्त हिट हुआ था।
– एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के साथ उनके अफेयर की भी खूब चर्चा रही है। वे कई कार्यक्रमों में अक्षरा का परिचय यह कहकर करा चुके हैं कि ये आपकी भाभी हैं।
– इसके अलावा, वे उन्हें अपना प्यार भी बता चुके हैं।
– 2015 में उनकी पत्नी नीलम सिंह ने शादी के महज तीन महीने बाद सुसाइड कर लिया था। तब चर्चा में था कि वे पवन सिंह के साथ खुश नहीं थीं।
– 5 मार्च 2018 को उन्होंने दूसरी शादी ज्योति सिंह से की।

कौन हैं अक्षरा सिंह

– अक्षरा भोजपुरी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं। 2013 में उन्होंने रवि किशन के अपोजिट ‘सत्यमेव जयते’ से भोजपुरी फिल्मों मेंबता दे कि इस तरह की घटना अक्सर ही सामनें आती रहती हैं जिसमें लोग शराब के नशें में सामनें वालें पर हाथ उठा देते हैं।

रमेश पोखरियाल की बेटी सेना में हुई भर्ती, पिता बोले- ‘गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं’

Previous article

सिद्धू ने किया ऐलान, पंजाबी गानों में परोसी अश्लीलता तो होगा केस दर्ज

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.