लखनऊ: औषधि विभाग ने 50 मेडिकल स्‍टोर का किया औचक निरीक्षण, 10 को नोटिस  

लखनऊ: राजधानी में बढ़ते कोरोना संक्रमण के मामलों पर लगाम लगाने के लिए जिलाधिकारी ने सभी विभागों को सजग और सतर्क रहने का आदेश दिया है।

डीएम अभिषेक प्रकाश के आदेशानुसार शनिवार को औषधि विभाग ने कोविड प्रोटोकाल का पालन करने की स्थिति जांचने के लिए शहर के 50 मेडिकल स्‍टोर यानी दवा की दुकानों का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान औषधि विभाग को 10 मेडिकल स्‍टोर पर महामारी अधिनियम के तहत अनियमितताएं मिलीं, जिनके लिए उन्‍हें नोटिस जारी किया गया।

 

lucknow 3 1 लखनऊ: औषधि विभाग ने 50 मेडिकल स्‍टोर का किया औचक निरीक्षण, 10 को नोटिस  

 

इन मेडिकल स्‍टोर्स को दिया गया नोटिस

औषधि विभाग ने लखनऊ के जिन 10 मेडिकल स्‍टोर को नोटिस जारी किया, उनमें ओल्ड लखनऊ फार्मेसी, पायनियर मेडिकल्स, न्यू प्रिंस मेडिकल्स, रीतू फार्मा, ए.वी. फार्मा, शिव फार्मास्यूटिकल्स, सन्नी एजेन्सीज, प्रेम मेडिकल्स, इशा फार्मा और कार्तिकेय ड्रग शामिल हैं। हालांकि, इस दौरान कहीं से औषधियों, सैनिटाइजर, मास्क की कमियों के संबंध में कोई शिकायत नहीं मिली।

 

lucknow 2 2 लखनऊ: औषधि विभाग ने 50 मेडिकल स्‍टोर का किया औचक निरीक्षण, 10 को नोटिस  

 

नो मास्क, नो मेडिसिन का पोस्‍टर चस्‍पा

औषधि विभाग द्वारा सभी फर्मों पर ‘नो मास्क, नो मेडिसिन’ के पोस्टर भी चस्पा कराए गए। साथ ही सभी दुकानदारों को निर्देश दिया गया कि बिना मास्क के किसी को मेडिसिन न दी जाए। सोशल डिस्टेंसिंग व कोविड प्रोटोकॉल का कड़ाई से अनुपालन कराना सुनिश्चित कराया जाए, वरना कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

 

lucknow 1 2 लखनऊ: औषधि विभाग ने 50 मेडिकल स्‍टोर का किया औचक निरीक्षण, 10 को नोटिस  

सीएम योगी ने किया प्रदर्शनी का अवलोकन, कहा- रेडीमेड गारमेंट्स का हब बनेगा गोरखपुर

Previous article

खुलासा: UP में एक ही यूनिवर्सिटी की फर्जी डिग्री के सहारे पढ़ा रहे हजारों शिक्षक

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured