7626adcf 389d 4e77 aa25 385e7964a95e चालक ने पंप पर लगाया कम तेल देने का आरोप, पुलिस ने कराई माप तो निकला पूरा

बहरोड़ से संदीप कुमार शर्मा की रिपोर्ट

बहरोड़। कस्बे में स्थित भारत पेट्रोल पंप को तेल डालने में गड़बड़ी का आरोप लगाते हुए एक गाड़ी चालक ने शुक्रवार सुबह बन्द करवा दिया और सैकड़ों की संख्या में भीड़ मौके पर एकत्रित हो गई। लोगों ने तेल डालने में गड़बड़ी और पंप पर भीड़ एकत्रित होने की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर मौके पर पहुंची। पुलिस ने समझाईस कर गाड़ी चालक के सामने तेल को पुनः मपवाया जिससे गाड़ी चालक संतुष्ट हो गया और मामले को शांत कर और पंप को चालू करवाया।

ये है पूरा मामला-

जानकारी के अनुसार गाड़ी चालक बहरोड़ निवासी सुनील यादव ने आरोप लगाया कि वह अपनी दिल्ली नम्बर की पीगो गाड़ी से दिल्ली जा रहा था। गाड़ी में लगभग 93 किलोमीटर का तेल यानि कि लगभग 10-11 लीटर तेल पहले से ही था और भारत पैट्रोल पंप पर एक हजार रूपये का तेल और डलवाया। मेरी गाड़ी के मीटर का कांटा नहीं खड़ा होने से मुझे शंका हुई कि गाड़ी में तेल नहीं डला है। शंका होने पर मैने पंप कर्मचारियों व सुपरवाईजर से लगभग एक घण्टे तक गाड़ी में तेल मापने के लिए विनती करता रहा। लेकिन उन्होने ये कहकर कि गाड़ी में तेल पूरा डला है और हमें तेल मापना नहीं आता है। मिस्त्री के यहां ले जाकर तेल मपवालो। इसी समय एक क्रेटा गाड़ी चालक ने भी पंप से 500 रूपये का तेल डलवाया और पंप कर्मचारी से कहा कि तेल नहीं डला है तो पंप कर्मचारी ने उसे ये कहकर भेज दिया कि अब आप यहाॅ से चले जाओ मै आपके 500 रूपये बाद में लौटा दूंगा और वह चला गया। तो मेरी ( सुनील यादव ) शंका और बढ़ गई।

तेल दोबारा मपवाया-

आपको बता दें कि पंप पर हा-हुल्लड़ देखकर वहां काफी संख्या में लोग एकत्रित हो गये और पुलिस को मामले की सूचना दी गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला शांत करने के लिए मिस्त्री बुलाकर गाड़ी से तेल निकालकर मपवाया और मेरी संतुष्टी पूरी कर दी। लेकिन तेल नापने में देरी करके पंप वालों ने मेरा दो घण्टे का समय खराब कर दिये। वहीं पुलिस ने मौके पर पहूॅचकर तेल नपवाकर गाड़ी चालक को संतुष्ट किया और भीड़ को हटाकर पंप को चालू करवाया।

Trinath Mishra
Trinath Mishra is Sub-Editor of www.bharatkhabar.com and have working experience of more than 5 Years in Media. He is a Journalist that covers National news stories and big events also.

ओवैसी के किले में बीजेपी ने बनाई पकड़, रुझानों में BJP को मिला बहुमत

Previous article

अपनी ऑनस्क्रिन मां अंचित कौर के साथ बिकिनी में पोज़ कर गोवा में एंजॉय कर रही हैं निया शर्मा, देखें तस्वीरें

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.