Draupadi Chirharan mahabharat महाभारत में द्रौपदी के हाथों बुरी तरह से क्यों पिटे थे दुशासन..

लॉकडाउन के चलते डीडी चैनल पर एक बार फिर से महाभारत का प्रसारण किया जा रहा है। जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। आपको जानकर हैराना होगी कि, जिनती उत्सुकता पहले के लोग महाभारत देखने में रखते थे। उतनी ही आज का यूथ भी रखता है।

महाभारत महाभारत में द्रौपदी के हाथों बुरी तरह से क्यों पिटे थे दुशासन..
इस बीच महाभारत का सबसे दुखद हिस्सा कहा जाने वाला द्रौपदी के चीर हरण को लेकर एक बड़ी खबर सामने आयी है।

जिसे सुनकर शायद आपको अपने कानों पर विश्वास नहीं होगा।आपको बता दें दूरदर्शन पर री-टेलीकास्ट हुए पुराने शोज की जबरदस्त सफलता के बाद। वहीं अब स्टार प्लस पर भी ‘महाभारत’ शो की वापसी हो रही है।

इसमें द्रौपदी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस पूजा शर्मा ने चीरहरण सीन से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा शेयर किया है।
पूजा ने बताया कि चीरहरण सीन उनके लिए कितना मुश्किल था। उन्होंने ये भी बताया कि इस सीन के दौरान उन्होंने दुशासन का किरदार निभा रहे एक्टर की जमकर पिटाई कर दी थी।

पूजा ने उस सीन के बारे में बात करते हुए कहा, ‘मुझे चीरहरण सीन के बारे में बताया गया कि इस दौरान दुशासन तुम्हे मार मीट और घसीट कर लाएगा और उस सीन के दौरान तुम्हे शेरनी बनकर उसका मुकाबला करना है और जवाब भी देना है। बस फिर क्या था उसी सीन के दौरान दुशासन मुझसे पिट गए।

पूजा ने आगे कहा कि, ‘महाभारत में दुशासन का रोल निर्भय वाधवा ने किया था और वह इस सीन के दौरान मेरे लिए काफी हैल्पफुल रहे। चीरहरण सीन को बेहतरीन बनाने में उनका काफी योगदान रहा है।

https://www.bharatkhabar.com/what-did-finance-minister-nirmala-sitharaman-give-in-the-third-installment-of-the-economic-package/
खबरे के वायरल होते ही लोग तरह -तरह की प्रतिक्रियाएं देने लगे हैं। वहीं इस शो को लेकर उम्मीद की जा रही है कि, एक बार फिर से शो को उतना ही प्यार मिलेगा। जितना की पहले मिला है।

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने आर्थिक पैकेज की तीसरी किस्त में क्या-क्या दिया

Previous article

मोदी के गढ़ में क्यों नहीं थम रहा कोरोना का कहर, गुजरात में ऐसे कैसे गुजरेगी जिंदगी..

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured